राजकुमार की हुई पत्रलेखा, सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई ये बेहतरीन तस्वीरें
राजकुमार की हुई पत्रलेखा, सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई ये बेहतरीन तस्वीरें
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर सुपरस्टार राजकुमार राव एवं पत्रलेखा आज सात फेरों के साथ एक दूसरे के हो गए हैं। दोनों ने अपने विवाह की फोटोज को सोशल मीडिया पर साझा किया है। ये शादी उनके परिवार और कुछ स्पेशल फ्रेंड्स के बीच चंडीगढ़ में हुई। अब उनकी शादी की फोटोज तेजी से वायरल हो रही हैं। इन फोटोज को स्वयं राजकुमार राव एवं पत्रलेखा ने अपने सोशल मीडिया पेज से साझा किया है।

वही जिसमें वह एक दूसरे के होने की खुशी व्यक्त कर रहे हैं। जहां एक तरफ राजकुमार सच के राजकुमार नजर आ रहे हैं। वही शादी के जोड़े में पत्रलेखा किसी रानी से कम दिखाई नहीं दे रही हैं। 11 वर्ष की मित्रता, प्यार और रामोंस के पश्चात् आखिरकार राजकुमार और पत्रलेखा ने हमेशा के लिए एक दूसरे का हाथ थाम लिया है। 

वही राजकुमार ने अपने इंस्टाग्राम पर शादी की तस्वीरें साझा करते हुए लिखा, 'आखिरकार 11 वर्ष की दोस्ती, प्यार, रोमांस और मस्ती के बाद।।। मैंने अपनी सबकुछ के साथ शादी कर ली है। मेरे सोलमेट, मेरी सबसे अच्छी मित्र, मेरी परिवार। आज मेरे लिए तुम्हारे पति कहलाने से बड़ी कोई प्रसन्नता नहीं है। हमेशा और उसके बाद के लिए भी।' राजकुमार की होने के पश्चात् पत्रलेखा ने इंस्टा पर तस्वीर साझा करते हुए लिखा 'आज सब कुछ।।। मेरा प्रेमी, अपराध में मेरा साथी, मेरा परिवार, मेरी आत्मा।।। बीते 11 सालों से मेरा सबसे अच्छा दोस्त! आपकी पत्नी होने से बड़ी कोई भावना नहीं है! यहाँ हमारे लिए हमेशा के लिए।'

श्रीराम लागू ने 42 साल की उम्र में की थी एक्टिंग करियर की शुरुआत

एक्टर से पहले ये काम करते थे आदित्य रॉय कपूर

जन्मदिन मानाने के लिए परिवार के साथ मालदीव पहुंची बच्चन परिवार की लाडली आराध्या

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -