जेल में ऐसे कटी MLA अनंत सिंह की रात, पहली बार 9 वर्ष की उम्र में हुई थी सजा
जेल में ऐसे कटी MLA अनंत सिंह की रात, पहली बार 9 वर्ष की उम्र में हुई थी सजा
Share:

पटना: बाहुबली MLA अनंत सिंह का नया पता अब बेउर जेल का डिविजनल वार्ड है. अनंत सिंह को अब आने वाले अपने कई दिन इसी जेल में काटने पड़ेंगे. किन्तु बाहुबली के लिए जेल में पहली रात काटना ही कठिन रहा. बेउर के मच्छर बाहुबली पर भारी पड़े. साथ ही रही सही कसर गर्मी और उमस ने पूरी कर दी. ऐसे में चर्चा है कि बाहुबली सेहत का हवाला देकर बेउर से निजात पाने के लिए अस्पताल का भी बहाना बना सकते हैं.

बीते एक सप्ताह से पटना पुलिस के नाक में दम करने वाले बाहुबली MLA अनंत सिंह अब खुद परेशान हैं. अनंत सिंह अब पटना के बेउर जेल में अपना वक़्त काट रहे हैं. रविवार को पटना पुलिस ने अनंत सिंह को अदालत में पेश कर सलाखों के पीछे डाल दिया. हालांकि अनंत सिंह पहली दफा जेल नहीं गए हैं. अनंत सिंह अपनी जिंदगी में पहले 9 वर्ष की आयु में ही जेल काट चुके हैं. पिछली बार उनकी जेल यात्रा 2015 में हुई थी. किन्तु इस दफा लंबे समय बाद फिर से जेल में समय काटना उनके लिए बेहद कष्टकारी साबित हो रहा है.

जेल से बचने के लिए MLA अनंत सिंह 7 सात दिनों तक देश के नामी वकीलों के दफ्तरों के भी चक्कर काट रहे थे. लेकिन आखिरकार पुलिस ने उन्हें सलाखों के पीछे पहुंचा ही दिया. रविवार का दिन अनंत सिंह के लिए इस जेल का पहला दिन था. यही कारण रहा कि परेशानी भी ज्यादा ही रही. लक्जरी लाईफ जीने वाले अनंत सिंह के लिए ये जेल किसी नर्क से कम नहीं थी.

सुब्रह्मण्‍यम स्वामी के करतारपुर कॉरिडोर पर दिए गए बयान से पंजाब में बवाल

आज़म खान की जौहर यूनिवर्सिटी को वन विभाग का नोटिस, कत्थे के दो हज़ार पेड़ काटने का मामला

महाराष्ट्रः सोनिया गांधी ने पार्टी नेताओं को सीट बंटवारे पर दिया यह आदेश

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -