फ़र्स्ट नाईट की यह टिप्स हर वर्जिन महिला को पता होना चाहिए

फ़र्स्ट नाईट की यह टिप्स हर वर्जिन महिला को पता होना चाहिए

लड़की जब दुल्हन बनने वाली होती है तब उसके मन में कई सवाल पैदा होते है और वो सवाल फ़र्स्ट नाईट को लेकर होते है। शादी के बाद अपनी पहली रात के बारे में हर लड़की जरूर सोचती है इस बात को लेकर वह बहुत चिं​तित भी रहती है यह परेशानी उन लड़कियों के लिए और ज्यादा बढ़ जाती है जो वर्जिन होती हैं। मन में कई सवाल हिलौरे लेते है कि सब कुछ कैसे होगा? फ़र्स्ट नाईट को लेकर फ्रेंड्स या भाभी थोड़ी बहुत टिप्स जरूर देती हैं लेकिन आज हम आपको कुछ और टिप्स देने जा रहें है जो लड़कियों को खासकर ध्यान रखना चाहिए। 

दरअसल सभी को यही लगता है कि फ़र्स्ट नाईट पर सेक्स होता है लेकिन आपको बता दें कि ऐसा जरूरी नहीं है। फ़र्स्ट नाइट का मतलब सिर्फ सेक्स ही नहीं होता है। उस रात अगर लड़की सेक्स करने में कंफर्टेबल नहीं होती है तो लड़का नहीं करता है। क्योंकि सेक्स का मजा तब ही आता है जब दोनों उसके लिए सहमत हो। 

हाथों में हाथ डाले अपने रिश्ते को ऑफिशियल कर रहा है यह कपल.!!!

बहुत महत्वपूर्ण बात आप जितना टेंशन लेगी वह कीमती पल उतना ही बुरा बन जाएगा। रात तो हर दिन आएगी लेकिन शादी की पहली रात बार-बार नहीं आएगी। इसलिए उस वक्त में घबराने की बजाए उसे इंजॉय करें। 

फ़र्स्ट टाइम सेक्स कर रहे है तो घबराए नहीं यह सबके लिए अजीब पल होता है लेकिन खुशी भी होती है। इसके ​लिए आप पहले से कोई तैयारी नहीं कर सकते बस खुद को मेंटली प्रिपेयर कर सकते है। सेक्स के दौरान जो भी होता है उसके लिए तैयार रहें। 

मैगज़ीन फोटोशूट के लिए हॉट हुई ये मशहूर एक्ट्रेस

आज तक आपने यह सुना होगा कि फ़र्स्ट सेक्स करते है तो ब्लीडिंग होना जरूरी है ऐसा इसलिए क्योंकि वजाइना का हाइमन पहली बार टूटता है और इसे ही वर्जिनिटी की निशानी मानी जाती है। पर आपको बता दें कि हाइमन कई बार फिजिकल एक्टिविटी के दौरान भी टूट जाता है। 

कई बार हमने देखा होगा कि शादी के कुछ महीने बाद ही महिलाएं प्रेग्नेंट हो जाती है। तो याद रखें की फ़र्स्ट सेक्स करने के दौरान भी प्रेग्नेंट हो सकते है। ऐसे में कॉन्डम का इस्तेमाल करना नहीं भूलें।

यह भी पढ़ें

सेक्स की कुछ ऐसी बातें जो नहीं सुनना चाहेंगे आप

स्टूडेंट के साथ सेक्सुअल रिलेशन बनाकर इस टीचर को आया सबसे ज्यादा मजा..!!!

अपनी बहन के प्यार में डूबा ये एक्टर, हमेशा साथ रखता है उसकी ये खास चीज

 

?