सेरेना के हाथ से निकला साल का पहले मैच, विंबलडन से हुई बाहर
सेरेना के हाथ से निकला साल का पहले मैच, विंबलडन से हुई बाहर
Share:

विश्व की पूर्व नंबर एक खिलाड़ी सेरेना विलियम्स ने 364 दिन के उपरांत महिला एकल मुकाबले में वापसी की लेकिन विंबलडन टेनिस टूर्नामेंट के पहले दौर में ही हार के साथ प्रतियोगिता से बाहर हो चुकी है। 

सेरेना के खेल में बहुत उतार-चढ़ाव देखने के लिए मिला है। कभी तो ऐसा लगा कि वह बिलकुल भी लय में नहीं है जबकि कई अवसरों पर उन्होंने ऐसा खेल दिखाया जैसे वह अपने 23वें ग्रैंडस्लैम खिताब के अभियान में आगे की और बढ़ने वाला है। सेरेना ने अपना पिछला एकल मुकाबला विंबलडन में ही पिछले वर्ष 29 जून को खेला था लेकिन पहले सेट में ही चोटिल होने की वजह से उन्हें बाहर होना पड़ गया था। 

विंबलडन में सात बार की पूर्व चैंपियन 40 वर्ष की सेरेना जीत हासिल करने से दो अंक की दूरी तक पहुंच गई थी। उन्हें अंतत: विंबलडन में पदार्पण कर रही दुनिया की 115वें नंबर की खिलाड़ी फ्रांस की हारमोनी टेन के विरुद्ध  पहले दौर के मुकाबले में 7-5, 1-6, 7-6 (10-7) से हार का सामना करना पड़ गया। दूसरे दौर में टेन की भिड़ंत गुरुवार को 32वीं वरीय स्पेन के सारा सोरिबेस टोर्मो से होगी जिन्होंने पहले दौर में अमेरिकी क्वालीफायर क्रिस्टीना मैकहेल को 6-2, 6-1 से मात दी है। 

कप्तान पांड्या ने हर्षल-ईशान को बकी गाली ! देखें वायरल Video

जब कोई ऑप्शन नहीं बचा, तो 'योद्धा' बनना ही पड़ा.., आयरलैंड के खिलाफ शतक ठोंक बोले हुड्डा

मोईन अली ने पढ़ा 'विराट' का दिमाग, जानिए वे कोहली के बारे में क्या समझे ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -