रामु की शॉर्ट फिल्म सिंगल एक्स का पोस्टर रिलीज....
रामु की शॉर्ट फिल्म सिंगल एक्स का पोस्टर रिलीज....
Share:

मुंबई। बॉलीवुड के प्रसिद्ध फ़िल्मकार राम गोपाल वर्मा एक शार्ट फिल्म लेकर आ रहें हैं. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक राम गोपाल वर्मा जिन्होंने ‘सत्या’, ‘सरकार’, ‘रक्त चरित्र’ और ‘वीरप्पन’ जैसी लीक से हटकर फिल्में बना कर दर्शको के बीच में अपना एक अलग ही रुतबा बना चुके है. तथा खबर आ रही है की रामु अब जल्द ही एक शार्ट फिल्म लेकर दर्शको के सामने आ रहें हैं। इस शार्ट फिल्म की एक तस्वीर सामने आई है। रामगोपाल वर्मा ने अपनी फिल्म की इस तस्वीर को कई अलग अलग कैप्शन के साथ ट्वीट किया है।

तस्वीर के पहले कैप्शन के मुताबिक, तस्वीर उनकी पहली शॉर्ट फिल्म सिंगल एक्स की है। वहीं दूसरे ट्वीट में उन्होने बताया है कि वो एक ऑनलाइन थियेटर लॉन्च करने जा रहे हैं जिसका नाम आरजीवी थियेटर होगा। इस थियेटर में उनकी पहली शॉर्ट फिल्म रिलीज होगी।

राम गोपाल वर्मा ने दोहराया है कि आरजीवी टॉकीज़ कभी स्पोर्ट्स पर बनी कोई भी फिल्म रिलीज़ नहीं करेगी. इसका कारण यह है कि रामगोपाल वर्मा स्पोर्ट्स को बिलकुल भी पसंद नही करते है बल्कि उससे नफरत करते है। इसमें भगवान पर बनी फिल्म भी रिलीज नही होगी. रामगोपाल वर्मा ने कहा कि आरजीवी टॉकीज़ में जो फिल्में रिलीज होंगी वो इरॉटिक, क्राइम, हॉरर की फिल्में होंगी। जो की दर्शको को हैरान कर देने वाली होगी.    

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -