भोजपुरी फिल्म ”मेरे चाचू की शादी में जरूर आना” में ये कलाकार निभा रहे अहम भूमिका

भोजपुरी सिनेमाजगत के दर्शको के लिए ”मेरे चाचू की शादी में जरूर आना” ने पहली दस्तक दे दी है, जी हां दरअसल लॉकडाउन के बाद आने वाली फिल्म “मेरे चाचू की शादी में जरूर आना” का फर्स्ट लुक आज लॉच किया गया और सोशल मीडिया और इंटरनेट के इस युग में इसका पहला पोस्टर वायरल हो गया है. इस भोजपुरी मूवी में सुमित सिंह चंद्रवंशी और आशुतोष खरे का जबरदस्त धमाल दिखेगा.

समर सिंह का यह गाना इंटरनेट पर मचा रहा धमाल, यहां देखे वीडियों

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि सुमित सिंह चंद्रवंशी की फिल्म तू सोलह वरस की मैं सतरह वरस का के अपार सफलता के बाद दर्शक इन्हे फिर से एक बार बड़े परदे पर देखना चाहते थे उनकी यह ख्वाहिश अब जाकर पूरी होगी. क्यूट अभिनेत्री अक्षरा सिंह और नवजवान दिलों की धड़कन सुमित सिंह चंद्रवंशी की जोड़ी बड़े परदे पर धमाल मचाने आ रही है.

लालू यादव के भतीजे ने गाया दूसरा कोरोना सांग, यहाँ देखे वायरल वीडियों

आज तक के सारे फिल्मों से हटकर इस फ़िल्म की कहानी है फ़िल्म के खलनायक व निर्माता ने बताया कि भोजपुरी के इतिहास में इस फ़िल्म की कहानी सबसे डिफ्रेंट होगी उन्होंने बताया कि कैसे अपने गांव में लड़का बिल्कुल काला होता हैं लेकिन लड़की उसे गोरी ही चाहिये. अगर उस लड़के को सरकारी नौकरी हो तो फिर लड़के को दहेज भी मिलता है और लड़की भी एकदम टिप टॉप के संगीतकार मिलती है. लेखक आशुतोष खरे एवं निर्देशक रुस्तम अली चिस्ती की इस फ़िल्म ‘ मेरे चाचू की शादी में जरूर आना ‘को विनय खरे एक्टिंग अकादमी के बैनर तले बनाया गया है.

ट्रेडिशनल लुक में खूबसूरत नजर आई यह अभिनेत्री

रिताभरी का ये ग्लैमरस लुक छाया इंटरनेट पर, यहाँ देखे फोटो

शाहिद कपूर नहीं बल्कि यह एक्टर है असली कबीर सिंह, आज मना रहें अपना 31वां जन्मदिन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -