सनदीप किशन और विजय सेतुपति इस फिल्म में एक साथ करेंगे काम, सामने आई तस्वीरें
सनदीप किशन और विजय सेतुपति इस फिल्म में एक साथ करेंगे काम, सामने आई तस्वीरें
Share:

टॉलीवुड अभिनेता संदीप किशन ने तमिल अभिनेता विजय सेतुपति के साथ हाथ मिलाया। दोनों एक अखिल भारतीय फिल्म के लिए स्क्रीन स्पेस साझा करेंगे। निर्माता सुनील नारंग के जन्मदिन के मौके पर यह खबर सामने आई है। हां! फिल्म की आधिकारिक घोषणा आज एक शीर्षक पोस्टर के साथ की गई है। माइकल नाम की फिल्म का पोस्टर ट्विटर पर जारी किया गया है। जन्मदिन की बधाई देते हुए एक ट्वीट में दर्शकों के साथ साझा की गई तस्वीर में संदीप किशन की शर्ट और हाथों पर खून से लथपथ हथकड़ी दिखाई दे रही है। संदीप किशन ने फिल्म में एक गहन और लेखक समर्थित भूमिका निभाई है। पोस्टर ही चरित्र की तीव्रता को दर्शाता है।

पोस्टर को देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि माइकल एक्शन से भरपूर फिल्म होने वाली है। इसमें अपनी तरह का पहला एक्शन है जहां सुपरस्टार विजय सेतुपति एक विशेष एक्शन भूमिका निभाएंगे। मेकर्स ने अभी इसका खुलासा नहीं किया है, जो बहुत जल्द रिलीज हो सकती है। फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं क्योंकि संदीप किशन, जो कॉन्सेप्ट-आधारित फिल्में करने के लिए जाने जाते हैं, प्रतिभाशाली अभिनेता विजय सेतुपति के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करेंगे।

हाल ही में सुनदीप किशन की जोड़ी चित्र उसके गालों पर विजय चुंबन फैल गया। उन्होंने इसे भाई प्यार कहा और उन्हें बड़ा भाई बताया। फिल्म में कई प्रमुख कलाकार महत्वपूर्ण भूमिकाओं में होंगे, जो पर्दे पर देखने के लिए एक दावत होगी। इस अखिल भारतीय फिल्म माइकल का निर्देशन रंजीत जयकोडी करेंगे। यह फिल्म तेलुगु, तमिल, कन्नड़, मलयालम और हिंदी भाषाओं में भी बनेगी।

बिहार में केरल से आने वाले यात्रियों के लिए आरटी-पीसीआर निगेटिव रिपोर्ट दिखाना होगा अनिवार्य

यूपीए में घातक 'वायरल फीवर' के मामलों में वृद्धि के बीच नोएडा में जारी किया गया अलर्ट

केरल के जाने-माने शेफ और फिल्म प्रोड्यूसर एमवी नौशाद ने दुनिया को कहा अलविदा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -