पोर्न स्टार बनी ऋचा चड्डा, पहले पोस्टर में दिखा बोल्ड अंदाज़
पोर्न स्टार बनी ऋचा चड्डा, पहले पोस्टर में दिखा बोल्ड अंदाज़
Share:

बॉलीवुड में हमेशा बोल्‍ड किरदारों के लिए चर्चाओं में बनी रहने वाली एक्ट्रेस रिचा चड्ढा जल्द ही साउथ सिनेमा की सुपर स्‍टार शकीला की बायॉपिक में मुख्‍य भूमिका निभाते हुए नजर आने वाली हैं. हाल ही में इस फिल्म का फर्स्‍ट लुक जारी किया गया है. इस पोस्टर में ऋचा शकीला के गेट अप में नजर आ रही हैं.

आपको बता दें शकीला पॉर्न स्‍टार रह चुकीं हैं और इसलिए उनकी ये बायोपिक फिल्म निश्चित ही काफी सनसनीखेज होगी. वैसे रिचा चड्ढा के लिए भी यह फिल्म किसी चैलेंज से कम नहीं होगा. इस फिल्म के डायरेक्‍टर इंद्रजीत लंकेश हैं. ऐसा माना जा रहा है कि इस फिल्‍म के जरिए साउथ शकीला के जीवन से जुड़े कई पहलुओं को दिखाया जाएगा. आपको बता दें शकीला एक समय में साउथ इंडस्ट्री की सबसे महँगी एक्ट्रेस थी. शकीला का जीवन कोई कम विवादित नहीं था.

हाल ही में ऋचा ने इस फिल्म के बारे में बात करते हुए बताया था कि, 'मैंने इस फिल्‍म के निर्माण की पूरी प्रक्रिया को काफी इंजॉय किया है. यह अभी तक के मेरे किए गए किरदारों में सबसे अलग है. किसी लिविंग पर्सनैलिटी के किरदार को निभा पाना एक बहुत बड़ा चैलेंज है. कई मामलों में यह विवादित भी बन जाता है. उनकी जिंदगी में आए उतार-चढ़ाव को शामिल करते हुए यह एक अच्‍छी फिल्‍म बन पड़ी है.'

Video : सारा को डेट करने के सवाल पर यूँ शर्मा गए कार्तिक

भारत : फिल्म से नया वीडियो आया सामने, सलमान कटरीना दिखे साथ

OMG... इतना ज्यादा बढ़ गया बाहुबली का वजन, देखकर नहीं होगा यकीन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -