सामने आया 'इक्को-मिक्के द सोलमेट्स' का दूसरा पोस्टर, चाय में डूबे दिखे स्टार्स
सामने आया 'इक्को-मिक्के द सोलमेट्स' का दूसरा पोस्टर, चाय में डूबे दिखे स्टार्स
Share:

लगातार कई पंजाबी फिल्मों के पोस्टर सामने आ रहे हैं. ऐसे में हाल ही में 'द ब्लैक प्रिंस' फेम और पंजाबी सूफी सनसनी सतिंदर सरताज और 'एंगरेज' स्टार, खूबसूरत पंजाबी अभिनेत्री अदिति शर्मा फिल्म 'इक्को-मिक्के (द सोलमेट्स)' में एक साथ नजर आने वाला है जिसका पोस्टर सामने आ चुका है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aditi Sharma (@aditidevsharma) on

जी हाँ, इस फिल्म का पहला पोस्टर हाल ही में सामने आया है. आप देख सकते हैं पहला पोस्टर जो है उसके लुक के बारे में बात करें तो, यह बहुत नाटकीय नहीं दिख रहा है बल्कि इस पोस्टर में मीठा और आकर्षक प्यार दिखाई दे रहा है. इसमें दोनों कपल चाय लेकर बैठे दिखाई दे रहे हैं और एक दूजे को देखकर मुस्कुरा रहे हैं. इसी के साथ आप देख सकते हैं दोनों सड़क के किनारे स्टाल पर बैठे हैं और एक दूजे के साथ समय बिता रहे हैं.

उनका यह लुक दिलों को छू रहा है. केवल इतना ही नहीं दोनों के बीच एक बहुत ही प्यारी और भरोसेमंद प्रेम कहानी का इशारा मिल रहा है. इस पोस्टर में हवा में रोमांस दिख रहा है और इस पोस्टर को शेयर कर अदिति ने लिखा है Block ur date 13th March 2020Get ready to get entertained by our beautiful film@satindersartaaj @pankajverma आप देख सकते हैं इसमें अदिति कितनी खूबसूरत दिखाई दे रहीं हैं. इस फिल्म के रिलीज के बारे में उन्होंने लिखा है कि यह 13 मार्च 2020 को सिनेमाघरों में आएगी.

सिद्धार्थ और शहनाज के अफेयर पर भड़कीं हिमांशी खुराना, कहा- 'कैमरा एंगल की ट्रिक से...'

झूठ बोलकर हिमांशी की लव-लाइफ में शहनाज ने लगाई थी आग, अब खुला गहरा राज

पति संग बिकिनी में योगा करती नजर आई यह पंजाबी एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -