रिलीज हुआ रकुल प्रीत और पांजा वैष्णव की फिल्म 'Konda Polam' का फर्स्ट लुक

दक्षिण भारतीय फिल्म जगत की जानी मानी मशहूर एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह तथा स्टोर पांजा वैष्णव तेज शीघ्र ही अपकमिंग तेलुगू मूवी में दिखाई देंगे। पिछले दिन एक छोटा सा वीडियो साझा कर फिल्म का ऐलान किया गया था, अब इस मूवी के नाम का खुलासा कर दिया गया है। निर्माताओं ने इस मूवी के नाम से पर्दा उठा दिया है। इस मूवी नाम 'कोंडम पोलम' रखा गया है, नाम के साथ ही फिल्म का फर्स्ट लुक भी रिलीज कर दिया है।

आपको बता दें कि, यह मूवी राइटर सन्नापुरेड्डी वेंकट रामी रेड्डी के उपन्यास 'कोंडम पोलम' का नाट्य का रूपांतरण है। बुक उन व्यक्तियों की कहानी बताती है, जो अकाल के समय अपने गांवों को छोड़कर पहाड़ियों पर रहते हैं। रकुल प्रीत एवं पांजा वैष्णव तेज ने तेलंगाना के विक्राबाद के जंगलों में 'कोंडम पोलम' के लिए शूटिंग आरम्भ की।

वही फर्स्ट लुक पोस्टर साझा करते हुए, रकुल प्रीत सिंह ने पुष्टि की कि मूवी में पंजा वैष्णव तेज का नाम कटारू रवींद्र यादव है। पोस्टर में पंजा वैष्णव तेज एक तीव्र अभिव्यक्ति को समर्थन करता है। उनके चरित्र के बारे में विवरण अभी तक सामने नहीं आया है। मूवी में रकुल प्रीत सिंह अहम किरदार में हैं। राकुल प्रीत सिंह ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्टर साझा करते हुए कैप्शन में लिखा है, "हमारी मूवी से कटारू रविंद्र यादव के तौर पर #PanjaVaishnavTej के शीर्षक तथा फर्स्ट लुक रिलीज करने के लिए एक्साइटेड हैं।"

सुपर डांसर चैप्टर 4: शिल्पा शेट्टी ने छुए कंटेस्टेंट के पैर, बहुत खास है वजह

'ज्यादा छेड़ा तो नहीं?', नीरज चोपड़ा के सामने जमकर डांस करने के बाद बोलीं लडकियां

रक्षा मंत्री राजनाथ ने सेना के पांच ट्रॉमा केयर एम्बुलेंस के संचालन को दी हरी झंडी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -