डायन : जल्द शुरू होने वाला है यह शो, रोंगटे खड़े कर देगा टीजर
डायन : जल्द शुरू होने वाला है यह शो, रोंगटे खड़े कर देगा टीजर
Share:

आप सभी को बता दें कि मशहूर टीवी और फिल्म प्रोड्यूसर एकता कपूर के अपकमिंग शो डायन का फर्स्ट टीजर सामने आ चुका है जो बहुत ज्यादा डरावना और शानदार है. आप सभी को बता दें कि यह शो &TV पर दिखाया जाने वाला है और इस शो को हॉरर बनाया गया है. आपको बता दें कि यह शो सुपरनेचुरल शक्तियों पर आधारित है. बताया जा रहा है कि डायन शो की कहानी एक रहस्यमयी इंसान के चारों ओर घूमती नजर आने वाली है. वहीं एकता के शो डायन का फर्स्ट लुक देखकर आपको राजकुमार राव और एकता कपूर की फिल्म स्त्री की याद आ जाएगी जो वाकई में डरावनी थी.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by BollywoodLife (@ibollywoodlife) on

वहीं डायन शो में पहले टीवी एक्ट्रेस अदा खान लीड रोल में नजर आने वाली थीं, लेकिन अब शो में अदा की जगह टीना दत्ता मुख्य भूमिका निभाते हुए नजर आने वाली हैं. टीना को आप सभी ने शनि शो में आखिरी बार देखा होगा और अब वह इस शो में मुख्य किरदार में नजर आएगी.

वहीं एक खबर के अनुसार शो डायन का टीजर वीडियो बहुत ज्यादा डरावना है और इस टीजर को देखकर सभी हैरान परेशान है और डरे हुए भी है. इस टीजर में डायन की बहुत लंबी चोटी दिखाई दे रही हैं और इसी के साथ ही डायन के ऊपर चलती हुई कई जिंदा छिपकली भी है जो आपको हिलाकर रख देगी. आइए देखते हैं टीजर. आपको बता दें कि यह टीजर बॉलीवुड लाइफ ने शेयर किया है.

डायन ने उतारी दीपिका और रणवीर की जोड़ी की नजर

अपने पति और बेस्ट फ्रेंड के साथ डायन मोहना ने मनाई दिवाली

एक बार फिर खूबसूरत अंदाज में नजर आईं मोनालिसा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -