Chehre : फिल्म में इस लुक में नज़र आएगी कृति, सामने आया फोटो
Chehre : फिल्म में इस लुक में नज़र आएगी कृति, सामने आया फोटो
Share:

बॉलीवुड की आने वाली फिल्म 'चेहरे' से एक्ट्रेस  कृति खरबंदा का पहला लुक सामने आया है. इन दिनों फिल्म की शूटिंग चल रही है. इस फिल्म में इमरान हाश्मी और अमिताभ बच्चन पहली बार साथ करने जा रहे हैं. इसके अलावा कृति खरबंदा भी फिल्म में नज़र आने वाली हैं जिनका पहला लुक सामने आया है. उनके इस लुक की काफी तारीफ भी हो रही है. सोशल मीडिया पर काफी संख्या में दर्शक लाइक और कमेंट भी कर चुके हैं. 

इन वायरल हुए इस लुक में वह ग्रीन कलर के आउटफीट में नजर आ रही हैं. इस लुक को उनके फैंस काफी पसंद भी कर रहे हैं. बता दें कि इस फिल्म में आपको  इमरान हाशमी और अमिताभ बच्चन भी देखने को मिलेंगे. पहली बार फिल्मी पर्दे पर इमरान और अमिताभ की जोड़ी आपको देखने को मिलेगी. वहीं कृति के फिल्मी करियर की बात करें तो उन्होंने हिन्दी तमिल और तेलुगू फिल्मों में काम किया हुआ है. तेलुगू फिल्म बोनी से उन्होंने डेब्यू किया था.

कृति ने इस फिल्म में सपोर्टिंग किरदार निभाया था. ये फिल्म साल 2016 में आई.  इसके बाद फिल्म शादी में जरुर आना में राजकुमार राव के साथ नजर आईं. इस फिल्म में उनको काफी पसंद किया. इसके बाद उन्हें बॉलीवुड से कई फिल्मों को ऑफर मिल चुके. वो अगली फिल्म में अक्षय कुमार के साथ भी नज़र आने वाली हैं जिसका नाम है हाउसफुल 4 . ये फिल्म दिवाली पर रिलीज़ की जाएगी. 

इन 2 हॉलीवुड एक्टर्स के किरदार को संजय दत्त मानते हैं ड्रीम रोल

अपने बच्चे के नाम पर अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गाब्रिएला ने किया खुलासा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -