बाप्पा की विदाई पर निहारिये 'केदारनाथ' का भक्तिमय पोस्टर
बाप्पा की विदाई पर निहारिये 'केदारनाथ' का भक्तिमय पोस्टर
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत स्टार किड हम बात कर रहे है सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान के बारे में जो के अभी फ़िलहाल बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के संग में अपनी फिल्म 'केदारनाथ' की शूटिंग में व्यस्त चल रही है. अब इस फिल्म का एक धांसू पोस्टर भी रिलीज हो गया है. जी हां फिल्म का यह पोस्टर रिलीज के बाद से ही ट्रेंड कर रहा है. फिल्म का यह पोस्टर काफी भक्तिमय है जिसमे की हमे बाबा भोलेनाथ की भी प्रतिकृति नजर आ रही है. फिल्म की शूटिंग 5 सितंबर से शुरू हो गई है और इसी के साथ मेकर्स ने फिल्म के पहले पोस्टर को भी रिलीज कर दिया है.

अभी हाल ही में पूर्व के दिनों में बता दे की सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान ने अपने डेब्यू फिल्म 'केदारनाथ' की शूटिंग शुरू कर दी है. हालांकि, शूटिंग शुरू करने से पहले वे केदारनाथ बाबा के दर्शन करने मंदिर पहुंचीं. मौके पर उनके साथ सुशांत सिंह राजपूत भी मौजूद थे. दोनों को डायरेक्टर अभिषेक कपूर के साथ मंदिर के बाहर देखा गया. बॉलीवुड के नवाब बोले तो अभिनेता सैफ अली खान जो के अभी अपनी फिल्मो के चलते खासा सुर्खियों में चल रहे है.

आपको बता दे की वैसे भी सैफ का पूरा का पूरा परिवार ही आजकल फिल्मो में नजर आने को बेताब है बात करे अगर सैफ की बेटी सारा अली खान के बारे में तो जनाब बता दे की वह भी फिल्मो में खासा सक्रिय है तभी तो सारा के बारे में यह भी पता है की वह अपनी आगामी फिल्म केदारनाथ के चलते आजकल कुछ ज्यादा ही सुर्खियों में है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

माता पिता के इस डर के कारण आखिर घर से भाग गयी थी बॉबी!

तो आखिरकार रफ्तार पकड़ ही ली फिल्म 'शुभ मंगल सावधान' ने

टीचर्स डे स्पेशल : तो ये स्टार्स थे बॉलीवुड के सबसे फेवरेट टीचर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -