मणिकर्णिका से सामने आया डैनी का ये लुक, दिखे नए अवतार में
मणिकर्णिका से सामने आया डैनी का ये लुक, दिखे नए अवतार में
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की आने वाली फिल्म ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ पर इस समय शूटिंग जारी है. वहीं इस फिल्म में काफी विवाद भी चले आ रहे है जिस वजह से ये काफी वक्त से सुर्खियों में है. अगले साल ये फिल्म थिएटर्स में धमाल मचाने को तैयार है. कुछ दिनों पहले ही इस फिल्म का एक लुक रिवील किया गया था. इसी के साथ इस फिल्म से अंकिता लोखंडे का भी लुक सामने आया था जिसके बाद अब डैनी डेन्जोंगपा का लुक सामने आया है. आइये  बता देते हैं कैसा रहेगा उनका लुक.

बता दें, कंगना रनौत की फिल्म ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ की चर्चा लगातार हो ही रही है. हाल ही में कंगना का एक लुक सामने आया था जिसमें वो सिंहासन पर बैठी हुई नजर आ रही थीं. लेकिन अब फिल्म से डैनी डेंग्जोंगपा का लुक रिवील किया गया है. सामने आई तस्वीर में डैनी घोड़े पर बैठे हुए नजर आ रहे हैं. साथ ही उनके आस-पास लोग भागते हुए नजर आ रहे हैं. इस फिल्म में डैनी, गुलाम गौस खान के किरदार में नजर आएंगे. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, कंगना रनौत की आने वाली ये फिल्म 25 जनवरी 2019 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी. इस फिल्म में कंगना रनौत के अलावा डैनी डेंग्जोंगपा, वैभव तत्वावादी और सुरेश ओबेरॉय महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आएंगे. साथ ही इस फिल्म से टीवी की जानी-मानी अदाकारा अंकिता लोखंडे भी बॉलीवुड में अपना डेब्यू कर रही हैं.

कैंसर से पीड़ित इस मशहूर एक्ट्रेस ने पोता-पोती से कटवाए अपने बाल

शान और अरिजीत को मिला 'संगीत महासम्मान'

इस हसीना ने कराया बेहद सेक्सी फोटोशूट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -