भाजपा की 70 नामों की पहली सूची जारी
भाजपा की 70 नामों की पहली सूची जारी
Share:

नई दिल्ली : गुजरात चुनाव में बीजेपी ने उम्मीदवारों की सूची जारी करने के मामले में कांग्रेस को पछाड़ दिया है.बीजेपी ने गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए पहले चरण के चुनाव वाली सीटों के लिए 70 उम्मीदवार के नामों की पहली सूची जारी कर दी. इसमें मुख्यमंत्री विजय रूपाणी को राजकोट पश्चिम से और महेसाणा से उपमुख्यमंत्री नितिन पटेल को उम्मीदवार बनाया गया है.

उल्लेखनीय है कि एक साक्षात्कार में अमित शाह ने कहा था कि विधानसभा चुनाव में विजय रूपाणी एवं नितिन पटेल ही पार्टी का चेहरा होंगे. इनके नाम की घोषणा कर उन्होंने अपने वादे को निभा दिया. बता दें कि इस सूची में जीतूभाई वाघाणी को भावनगर पश्चिम से टिकट दिया गया है. वहीं सीके राउलजी को गोधरा से, धर्मेंद्र सिंह जाडेजा को जामनगर उत्तर से और जशाभाई बारड को सोमनाथ से उम्मीदवार बनाया गया है.यह सूची पहले चरण में होने वाले चुनाव को लेकर जारी की गई है .

आपको जानकारी दे दें कि भाजपा की पहली सूची में पटेल समुदाय के 13 लोगों को उम्मीदवार बनाया है. जबकि कांग्रेस से आये पांच लोगों को भी टिकट दिया है. इस तरह इस सूची में पाटीदारों और कांग्रेस के बागियों को भी खुश करने का प्रयास किया गया है. अब कांग्रेस की सूची का इंतेज़ार है.

यह भी देखें

गुजरात : पाटीदारों के हाथ में है सत्ता की चाबी

हार्दिक के सहयोगी रहे चिराग पटेल भाजपा में शामिल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -