गूगल ट्रेंड पर छाई भारतीय फिल्म 'टिक टिक टिक'
गूगल ट्रेंड पर छाई भारतीय फिल्म 'टिक टिक टिक'
Share:

भारत की पहली स्पेस फिल्म 'टिक टिक टिक रिलीज' शुक्रवार को रिलीज़ हो गई है. यह तमिल फिल्म है जो कि देशभर के सिनेमघरों में रिलीज़ हुई है. क्रिटिस्ट ने इस फिल्म की कभी सरहाना की है और फिल्म को अच्छे रिव्यु  मिल रहे हैं. फिल्म को गूगल पर काफी सर्च किया जा रहा है यह गूगल ट्रेंड में शो हो रही है.यह एक साइंस फिक्शन फिल्म है. जिसमें हाई वीएफएक्स टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया गया है. 

तमिल फिल्म 'टिक टिक टिक' को देखकर आप अंदाज़ा नहीं लगा सकते हैं कि यह हॉलीवुड फिल्म है या भारतीय. फिल्म की कहानी भारत पर गिरने वाले एक एस्टेरोइड पर आधारित है जिसे प्रथ्वी की तरह के बाहर ही नष्ट करने करने का मिशन तैयार किया जाता है. यह भारतीय सिनेमा  की क्रांतिकारी फिल्म साबित हुई है. इस फिल्म से भारत में अंतरिक्ष फिल्मों को बढ़ावा मिलेगा.

बता दें कि तमिल फिल्म 'टिक टिक टिक' का लेखन व निर्देशन तमिल सिनेमा के मशहूर प्रोड्यूसर शक्ति सुंदर राजन  ने किया है जबकि फिल्म का निर्माण वी हितेश झाबक ने किया है. फिल्म के विज़ुअल इफ़ेक्ट काफी आकर्षक हैं जो कि आपको स्पेस में होने का एहसास कराएंगे. इस फिल्म में जयम रवि के अलावा निवेथा पेथुराज, अरोन अजीज, आरव रवि, जया प्रकाश, रमेश तिलक और अर्जुनन जैसे तमिल स्टार्स ने काम किया है. यह फिल्म 22 जून को देशभर भर के सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई है. इस फिल्म को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. गूगल पर इसे सर्च कर रहे हैं. 

साउथ की इस मलाइका के सामने आप सलमान की भाभी को भूल जाएंगे

खौफनाक तरीके से लिया ट्रांसजेंडर ने बदला, देख चुके हैं करोड़ो लोग

बिकिनी में योग करती हुई नजर आई मोनालिसा, इस अंदाज़ में दी फैंस को बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -