भारत की पहली मड रेस मूवी 'MUDDY' इस साल के अंत में होगी रिलीज़

भारत की पहली 4X4 मड रेस फिल्म, बहुप्रतीक्षित एक्शन थ्रिलर मूवी मड्डी 10 दिसंबर 2021 को सरकार द्वारा कोविड महामारी की दूसरी लहर के बाद सिनेमाघरों को खोलने की अनुमति के बाद सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म को दुनियाभर के सिनेमाघरों में प्रदर्शित किया जाएगा जो एक्शन, रोमांच और रोमांच से भरपूर है। मड रेस पर एक्शन थ्रिलर आधारित फिल्म दुर्लभ है और यह पहली बार है कि भारत में 4X4 मड रेस फिल्म का निर्माण किया गया था। डेब्यू डायरेक्टर डॉ. प्रागभल के निर्देशन में बनी इस फिल्म को इसे पूरा करने में पांच साल लगे। फिल्म में अभिनेताओं को दो साल के लिए ऑफ रोड मड रेसिंग प्रशिक्षण दिया गया था और साहसिक दृश्यों को बिना डुप्ली के समर्थन के शूट किया गया था।

KGF फेम रवि बसरूर संगीत निर्देशक हैं और वह पहली बार किसी मलयालम फिल्म में काम कर रहे हैं। रत्नासन फेम सैन लोकेश संपादक हैं और केजी रथीश सिनेमैटोग्राफर हैं। इससे पहले, फिल्म का मोशन पोस्टर फिल्म कलाकार विजय सेतुपति और श्री मुरली ने अपने सोशल मीडिया पेजों के माध्यम से जारी किया था। बॉलीवुड स्टार अर्जुन कपूर ने हिंदी टीज़र जारी किया, जयम रवि तमिल टीज़र, कन्नड़ में डॉ शिवराज कुमार और अनिल रविपुडी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल के माध्यम से तेलुगु टीज़र जारी किया।

फिल्म का टीजर फिल्म कलाकार फहद फासिल, उन्नी मुकुंदन, अपर्णा बालमुरली, आसिफ अली, सिजू विल्सन और अमित चक्कलक्कल ने अपने सोशल मीडिया पेजों के माध्यम से जारी किया था और इसे दर्शकों से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली थी। मैला को सुंदर और साहसिक स्थानों पर फिल्माया गया है जो फिल्म प्रेमियों के लिए एक अलग दृश्य अनुभव प्रदान करता है। मड्डी एक बहुभाषी फिल्म है और यह मलयालम, तमिल, तेलुगु, कन्नड़, हिंदी और अंग्रेजी सहित 6 भाषाओं में रिलीज होगी। डॉ प्रागभल का कहना है कि मड्डी एक थिएटर अनुभव वाली फिल्म है। फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज नहीं किया गया था, क्योंकि इस एक्शन थ्रिलर के दृश्य और ध्वनि प्रभाव केवल सिनेमाघरों में ही अनुभव किए जा सकते थे। मैडी बड़े पर्दे पर प्रमुख ओटीटी प्लेटफॉर्म से बेहतरीन ऑफर ठुकराकर आ रहे हैं।"

प्रेमा कृष्णदास बैनर पीके 7 के तहत फिल्म का निर्माण कर रही हैं। नवागंतुक युवान, रिधान कृष्णा, अनुषा सूरज और अमित शिवदास नायर मुख्य भूमिकाओं में हैं। हरीश पेराडी, आई एम विजयन, रणजी पनिकर, सुनील सुगाथा, शोभा मोहन और गिनीज मनोज भी फिल्म में दिखाई दे रहे हैं। प्रतिद्वंद्वी टीमों की कहानी कहने वाली फिल्म में प्रतिशोध, पारिवारिक जीवन, एक्शन और कॉमेडी भी शामिल है। निर्देशक की सबसे बड़ी चुनौती इस खेल आयोजन में पूरे रोमांच के साथ मड रेस को दर्शकों के सामने पेश करना था।

बड़ी राहत! देश में घटा कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा, 24 घंटे में 20 हजार से कम मामले आए सामने

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक को जन्मदिन की दी बधाई

सिंघु बॉर्डर हत्याकांड में एक निहंग सिख ने किया सरेंडर, आज कोर्ट में पेशी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -