पहले करवाई सर्जरी लेकिन अब इस मॉडल को चाहिए पहले वाला लुक, जानिए क्यों
पहले करवाई सर्जरी लेकिन अब इस मॉडल को चाहिए पहले वाला लुक, जानिए क्यों
Share:

एक मॉडल जिसने खुद को एक रियल लाइफ डॉल में बदलने के लिए 11 लाख रुपये से भी अधिक का खर्च किया है, वह अब दोबारा से अपने पुराने लुक को वापस पाने की चाह में है. दरअसल, उसे लगता है कि नए लुक में वह अपनी उम्र से बहुत ही बड़ी नज़र आती है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार न्यूयॉर्क की 21 साल की कैंडिस क्लॉस ने अपने गाल, जबड़े और होंठों से फिलर निकाल दिया है. ताकि वह अपने पुरानी लुक में वापस आ जाए . कैंडिस ने कहा है कि उसने साल 2011 में अपने चेहरे पर फिलर लगवाया था. उसे लगा था कि वह इससे एक गुड़िया की तरह  नज़र आएंगी.

लेकिन जैसे-जैसे वक़्त बीता उन्हें लगने लगा कि वह अपनी उम्र से बहुत अधिक बड़ी लगने लगी है. ख़बरों की माने तो इसलिए उन्होंने फिलर हटा दिए. अपनी बात को जारी रखते हुए उन्होंने आगे कहा है कि अब उसे याद नहीं कि वह असल में कैसी लगती थी.

खबरों का कहना है कि उसे इस चीज का पछतावा नहीं है कि उसने रियल लाइफ डॉल दिखने के लिए ये सब  कुछ किया था. उन्होंने इसे एक बेहतरीन अनुभव  कहा है. कैंडिस ने बोला है कि जवानी में हमेशा ही युवा महिलाएं ऐसे निर्णय ले लेती हैं. मैंने भी अपने इस फेक लुक के साथ बहुत ही वर्ष बिता दिये. लेकिन अब मैं अपना नेचुरल लुक वापस पाना चाहती हूं.

क्रिसमस पर रोमांटिक हुए निक और प्रियंका, वायरल हो गई तस्वीर

किम ने अपने बच्चों के साथ मनाया क्रिसमस

The Metrix में अपने छोटे रोल को लेकर ट्रोलर को दिया करारा जवाब, कहा- "उनकी सोच छोटी..."

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -