'पहले पिलाई शराब, फिर एक साथ 3 लड़कों ने की दरिंदगी', फिर जो हुआ उसे जानकर काँप उठेंगे आप

मोतिहारी: बिहार के मोतिहारी में एक शर्मनाक घटना सामने आई है। यहाँ एक मूक बधिर लड़की को जबरन शराब पिलाकर पिटाई करने के पश्चात् गांव के ही तीन लड़कों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। पीड़ित परिवार ने तीनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। रूह कंपा देने वाली ये घटना संग्रामपुर थाना क्षेत्र के एक गांव की है। पीड़िता की मां का कहना है, "गांव के ही 3 लड़के देर रात मेरी बेटी को उठा ले गए। सभी ने बेटी को जबरन शराब पिलाई। विरोध करने पर सभी ने उसको बेरहमी से पीटा तथा गैंगरेप किया। बेटी की हालत इतनी अधिक बिगड़ गई कि वो लगभग 12 घंटे बेसुध रही"। 

उन्होंने बताया कि बेटी के साथ घिनौनी हरकत करने के पश्चात् लड़के उनके घर पहुंचे और पुलिस में शिकायत करने पर अंजाम भुगतने की धमकी दी। दूसरी तरफ, मामले जानकारी होने पर गांव में पंचायत बुलाई गई, जिसमें तीनों अपराधी नहीं पहुंचे। तत्पश्चात, पीड़ित परिवार पुलिस के पास फरियाद लेकर पहुंचा।

परिवार का कहना है कि स्थानीय प्रशासन मामले को दबाने में लगा रहा। इसी बीच मोतिहारी एसपी को घटना की खबर प्राप्त हुई तो उन्होंने मामले के खुलासे के लिए एसआईटी के गठन का निर्देश दिया। साथ ही नामजद अपराधियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी और कुर्की करने की भी बात कही है। अरेराज डीएसपी रंजन कुमार ने कहा कि पीड़िता के गांव के ही 2-3 लड़कों ने उसको शराब पिलाकर सामूहिक दुष्कर्म किया है। जिनके खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। अपराधी फरार हैं, जिनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस दबिश दे रही है। एसपी के निर्देश पर एक SIT का भी गठन किया गया है। जल्द ही सभी अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

पत्थर से सिर कुचलकर सरेआम हुआ लड़की का क़त्ल, तीन माह की थी गर्भवती

बीच सड़क पर संध्या का सिर कलम करने की कोशिश, फारूक की तलाश में जुटी पुलिस

ब्वॉयफ्रेंड के बाद अब गर्लफ्रेंड की हुई दर्दनाक मौत, फंदे से लटकी लाश

न्यूज ट्रैक वीडियो

Most Popular

- Sponsored Advert -