अंबाला में लागू हुई धारा 144, राफेल को VIP प्रोटोकॉल
अंबाला में लागू हुई धारा 144, राफेल को VIP प्रोटोकॉल
Share:

अंबाला: अंबाला में आज तैयारियां हो चुकी है. जी दरअसल यहीं वायुसेना के एयरबेस पर आज पांच राफेल विमान आने के लिए तैयार हैं. ऐसे में आज इंडियन एयरफोर्स के गौरवशाली इतिहास में एक और अध्याय जुड़ने वाला है. जी दरअसल हाल ही में अंबाला में राफेल के कारण बेहद कड़े सुरक्षा इंतजाम हो चुके हैं. बताया जा रहा है अंबाला में राफेल लड़ाकू विमानों को वीवीआईपी प्रोटोकॉल दिया जा रहा है. यहाँ राफेल के स्वागत के लिए वायुसेना प्रमुख आरकेएस भदौरिया स्वयं वहां मौजूद होने वाले हैं. वहीं अंबाला में सुरक्षा के तहत एयर फोर्स स्टेशन के आसपास धारा 144 लागू कर दी गई है.

इसी के साथ यहां कहा गया है कि 4 से ज्यादा लोगों एकत्र ना हो. इसके अलावा एयरफोर्स स्टेशन के आस-पास किसी भी तरह की वीडियोग्राफी और फोटोग्राफी की मनाही की जा चुकी है. यह पूरी तरह प्रतिबंधित कर दिया गया है. केवल इतना ही नहीं बल्कि मीडियाकर्मियों को भी फोटोग्राफी की इजाजत नहीं दी गई है. यह आदेश केवल अंबाला एयरफोर्स स्टेशन पर ही नहीं बल्कि आस-पास के गांवों पर भी लागू है. जी दरअसल सामने आने वाली एक रिपोर्ट के मुताबिक नजदीकी गांव धुलकोट, बलदेव नगर, गरनाला, पंजकोरा में भी प्रशासन का ये निषेधात्मक आदेश लागू है.

आपको बता दें कि अंबाला एयरबेस के 3 किमी के दायरे को प्रशासन ने नो ड्रोन जोन बनाया जा चुका है. इसका मतलब है कि इस दायरे में कोई भी ड्रोन नहीं उड़ा सकेगा. इसी के साथ प्रशासन ने इस आदेश का उल्लंघन करने वालों पर सख्त कार्रवाई की चेतावनी तक दे डाली है.

2 दिन तक नशे में पड़े रहे थे संजू बाबा, पापा की पार्टी से लगी थी लत

आईसीयु में एडमिट एक्टर अनुपम श्याम की मदद के लिए आगे आए सोनू सूद और मनोज बाजपेयी

टाइगर्स का गढ़ है भारत, हर वर्ष बढ़ रही तादाद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -