पहले तलाक फिर सना से बनी सोनम, मौत से मचा बवाल
पहले तलाक फिर सना से बनी सोनम, मौत से मचा बवाल
Share:

मुरादाबाद: यूपी के मुरादाबाद के कोतवाली मुगलपुरा क्षेत्र में एक शादीशुदा महिला ने ससुराल में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। कहा जा रहा है कि लड़की मुस्लिम थी तथा उसने अपने पहले पति को तलाक देने के बाद हिंदू शख्स से प्रेम विवाह किया था। तत्पश्चात, महिला ने अपना नाम भी बदल लिया था। लड़की की आत्महत्या की खबर प्राप्त होते ही पुलिस मौके पर पहुंची तथा शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।   

मिल रही खबर के अनुसार, मृतक लड़की ने लगभग 3 महीने पहले अजय दिवाकर नाम के युवक से शादी की थी। शादी के पश्चात् से ही अजय दिवाकर अपनी पत्नी सना उर्फ सोनम के साथ हिमगिरी कॉलोनी में अपनी बुआ के मकान में जाकर रहने लगा था। बृहस्पतिवार उसका शव घर में फांसी के फंदे से लटका मिला। पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है तथा मृतक लड़की के घरवले और ससुराल पक्ष से पूछताछ कर रही है। 

वही इस घटना में सीओ सिविल लाइंस आशुतोष सिंह का कहना है सना उर्फ सोनम की मौत के पश्चात् उनके घरवालों की तहरीर के आधार पर संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। तहकीकात के चलते जो भी साक्ष्य मिलेंगे उन्हीं के हिसाब से आगे की कार्रवाई की जाएगी। वहीं मृतक लड़की के घरवालों ने आरोप लगाया है कि उनकी बेटी को ससुराल वालों ने मारा है। पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इंतजार है।  

चाचा-भतीजा सरकार के पहले ही दिन बिहार में पत्रकार की हत्या, बाइक सवारों ने मारी गोलियाँ

पुलिस को मिली बड़ी सफलता, बरामद किया 266 किलो गांजा

लाखों रुपए का डीजल ले उड़ते थे बदमाश, अब सलाखों के पीछे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -