सऊदी अरब में कोरोना से पहली मौत, 300 से अधिक संक्रमित
सऊदी अरब में कोरोना से पहली मौत, 300 से अधिक संक्रमित
Share:

दुबई: पूरी दुनिया में कोरोना वायरस का प्रकोप लगातार बढ़ता ही जा रहा है। कोरोना वायरस के संक्रमण से सऊदी अरब में भी पहली मौत दर्ज की गई है। बताया जा रहा है कि 51 वर्ष के एक अफगानी नागरिक ने सऊदी अरब में दम तोड़ा है। खबरों से प्राप्त जानकारी के अनुसार, सऊदी अरब के स्वास्थ्य मंत्रालय ने ट्वीट करते हुए इस संबंध में जानकारी दी ही।

उन्होंने ट्वीट करते हुए बताया है कि कोरोना वायरस से संक्रमित मदीना में एक 51 वर्ष के अफगानी नागरिक की मौत हुई है। बहुत गंभीर स्थिति में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया था। बीते सोमवार की रात व्यक्ति की उपचार के दौरान मौत हो गयी है। उल्लेखनीय है कि सऊदी अरब में घरेलू उड़ाने, बसों, टैक्सियों और ट्रेनों को कैंसिल कर दिया गया है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक यहां पर कोरोना वायरस के लगभग  300 मामले सामने आ चुके हैं।
 
आपको बता दें कि कोरोना वायरस के संक्रमण की वजह से दुनियाभर में 18923 लोगों की मौत हो चुकी है। जबकि 423660 इस खतरनाक वायरस से संक्रमित हैं। इस खतरनाक वायरस की चपेट में दुनिया भर के 180 से अधिक देश आ चुके हैं। चीन के बाद इस वायरस का सबसे ज्यादा असर इटली में देखा जा रहा है।

कोरोना: पाक के 7 मौतों में मचा हाहाकार, संक्रमित लोगों की संख्या एक हज़ार

नीचता पर उतरा पाक, साजिश के तहत PoK में शिफ्ट किए 200 'कोरोना' मरीज

चीन और इटली के बाद इस 'देश' में तबाही मचाएगा कोरोना, WHO ने जारी की चेतावनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -