इस राज्य में कोरोना से पहली मौत, तब्लीग़ी जमात के कार्यक्रम में शामिल हुआ था मृतक
इस राज्य में कोरोना से पहली मौत, तब्लीग़ी जमात के कार्यक्रम में शामिल हुआ था मृतक
Share:

गुवाहाटी: असम में कोरोना वायरस संक्रमण की वजह से शुक्रवार को पहली मौत दर्ज की गई है। राज्य में इस वायरस से संक्रमित कुल लोगों की तादाद बढ़कर 28 हो गई है। राज्य के मंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने ट्वीट करते हुए बताया कि हैलाकंदी जिले के निवासी मरीज की सिलचर मेडिकल कॉलेज अस्पताल में शुक्रवार तड़के मौत हो गई। 

BSF से सेवानिवृत्त 65 वर्षीय कर्मचारी की हालत गुरुवार को बिगड़ गई थी और उन्हें एसएमसीएच अस्पताल में भर्ती कराया गया। मंत्री ने बताया कि उनके स्वास्थ्य संबंधी अन्य मानक स्थिर थे, किन्तु रक्त में ऑक्सीजन की कमी हो रही थी और उन्हें बेहतर निगरानी के लिए ICU में एडमिट कराया गया था। इस शख्स के मंगलवार रात को कोरोना वायरस पॉजिटिव होने की पुष्टि हुई थी और यह नई दिल्ली के निजामुद्दीन में तबलीगी जमात के कार्यक्रम में शामिल हुआ था। इससे पहले यह व्यक्ति सऊदी अरब भी गया था। सरमा ने मृतक के परिवार के प्रति गहरी संवेदनाएं प्रकट की हैं। 

सिलचर के सांसद राजदीप रॉय ने कहा है कि मृतक का अंतिम संस्कार कोरोना वायरस प्रोटोकॉल के अनुसार ही किया जाएगा और इसकी जानकारियां बाद में दी जाएंगी। प्रदेश में बीती रात धुब्री से और मामलों की पुष्टि होने के साथ ही संक्रमित लोगों की संख्या 28 हो गई है।

बंदर बुखार ने लोगों को अपना शिकार बनाना किया शुरू, कभी ले चुका है 23 लोगों की जान

खड़ी फसल को देखकर परेशान हो रहे किसान, इस वजह से नहीं कर पा रहे कटाई

HDFC की दो प्रमुख नियुक्ति पर RBI ने लगाई रोक, कहा- पहले CEO नियुक्त करो

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -