पंजाब के इस क्षेत्र में हुई कोरोना से पहली मौत
पंजाब के इस क्षेत्र में हुई कोरोना से पहली मौत
Share:

फाजिल्का: पंजाब में दिन रात अपना कहर ढा रहा कोरोना वायरस आज हर किसी के जीवन का दुश्मन बी चुका है. इस वायरस की चपेट में आने से लगातार लोगों की मौत हो रही है. इतना ही इस वायरस के चलते आज पूरा पंजाब प्रभावित है. जंहा हर दिन कोई न कोई नया मामला सामने आ ही जाता है. 

फाजिल्का में कोरोना से पहली मौत: फाजिल्का की जलालाबाद तहसील के गांव रत्ताखेड़ा निवासी तकरीबन 50 साल के व्यक्ति की बठिंडा के निजी हॉस्पिटल में जान चली गई. अगले दिन मृतक कोरोना पॉजिटिव निकला. जिले में कोरोना पीड़ित व्यक्ति की यह पहली मौत है. जिला सिविल सर्जन चंद्र मोहन कटारिया ने इस मामले का स्पष्टीकरण करते हुए कहा  है कि सहज तरीके से संक्रमित का शव उसके गांव भेजे जा चुके है. वहां सरकारी निर्देशों के अनुसार अंतिम संस्कार किया जाने वाला है.

गांव रत्ताखेड़ा निवासी करीब 50 वर्षीय व्यक्ति अधरंग और ब्रेन ट्यूमर जैसी कई बीमारियों से जूझ रहे थे. परिजनों उसे इलाज़ के लिए बठिंडा ले गए. डॉक्टरों ने उसका इलाज़ शुरू करते हुए कोरोना टेस्ट के लिए सैंपल भेजे. मरीज की हालत नाजुक होने के कारण 12 जुलाई को उसकी जान चली गई. कोरोना रिपोर्ट न आने के कारण डॉक्टरों ने उसका शव परिजनों को नहीं सौपा. 14 जुलाई को रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव पाई गयी.  सिविल सर्जन ने कहा कि परिजनों समेत उपचार करने वाले डॉक्टरों व अन्य स्टाफ और उससे मिलने वाले लोगों के सैंपल ले रहे है.

कोरोना पॉजिटिव मिले आंध्र प्रदेश के उपमुख्यमंत्री, उनकी पत्नी और बेटी

आंध्र प्रदेश में बनेंगे कोरोना जांच के लिए सैंपुल कलेक्शन काउंटर

आंध्र प्रदेश सरकार का बड़ा फैसला, कोरोना से मरने वाले के अंतिम संस्कार में दिए जाएंगे इतने रुपए

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -