'सांड की आंख' ने पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल, जानिए ओपनिंग डे का कलेक्शन
'सांड की आंख' ने पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल, जानिए ओपनिंग डे का कलेक्शन
Share:

मुंबई: इस वर्ष दिवाली के अवसर पर तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर की फिल्म का उनके सीनियर अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म हाउसफुल 4 और अभिनेता राजकुमार राव की फिल्म मेड इन चाइना के साथ क्लैश हुआ है. भूमि और तापसी की फिल्म सांड की आंख इस शुक्रवार, 25 अक्टूबर को रिलीज की गई है. यूपी के बागपत की शूटर दादियों की जिंदगी पर आधारित इस फिल्म की चर्चा चारों ओर हो रही है.

फिल्म की रिलीज से पहले इसकी कास्टिंग को लेकर बहुत विवाद हुआ था, किन्तु रिलीज के बाद फैंस ने इसकी खूब तारीफ की. फिल्म सांड की आंख को बढ़िया रिव्यू मिल रहे हैं और अब इसकी पहले दिन की बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट भी सामने आ गई है. बताया जा रहा है कि तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर स्टारर इस फिल्म ने अपने पहले दिन लगभग 4.5 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है.

आपको बता दें कि फिल्म सांड की आंख की कहानी उत्तर प्रदेश के बागपत की चंद्रो तोमर और प्रकाशी तोमर की जिंदगी पर आधारित है. फिल्म में दोनों के घर में बंधकर रहने से लेकर शूटर दादी बनने के सफर को दर्शाया गया है. इस फिल्म को निर्देशक तुषार हीरानंदानी ने बनाया है. इसकी चर्चा लंबे समय से हो रही है और तापसी और भूमि के काम की तारीफ फैंस और बॉलीवुड के स्टार्स भी कर रहे हैं.

'मेड इन चाइना' की बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार ओपनिंग, पहले दिन कमाए इतने करोड़

फिल्म मेड इन चाइना से बॉलीवुड को है बहुत उम्मीद, जानिए प्रेडिक्शन

Housefull 4 Prediction : धन तेरस का होगा फायदा, कमा सकती है इतने करोड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -