'वीरे दी वेडिंग' की पहले दिन कमाई ने तोड़े इन दो बड़ी फिल्मों के रिकॉर्ड
'वीरे दी वेडिंग' की पहले दिन कमाई ने तोड़े इन दो बड़ी फिल्मों के रिकॉर्ड
Share:

सोनम कपूर और करीना कपूर स्टारर फिल्म 'वीरे दी वेडिंग'  ने अपनी रिलीज़ के पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की. कल यानी शुक्रवार को देशभर के सिनेमाघरों में यह फिल्म रिलीज़ हुई है. जहां फिल्म समीक्षकों ने इसे अच्छे रिव्यु दिए तो वहीं दर्शकों ने फिल्म को काफी पसंद किया. फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरन आदर्श ने फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' के पहले दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन शेयर करते हुए इसे साल की टॉप फाइव ओपनर फिल्मों में शामिल किया है.

 

फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरन आदर्श ने अपने आधिकारिक ट्वीटर अकाउंट से फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' का फर्स्ट डे बॉक्स ऑफिस कलेक्शन शेयर किया है. बता दें कि फिल्म को 30 करोड़ रूपये की लागत में तैयार किया गया है. जिसमें फिल्म ने अपने ओपनिंग डे पर  10.70 करोड़ रूपये का बिज़नेस किया है. इसी के साथ इस फिल्म ने दो बड़ी फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ दिया है. जहां अक्षय कुमार की फिल्म 'पैडमैन' ने अपने पहले दिन 10 करोड़ 26 लाख का कारोबार किया था तो वहीं, अजय देवगन की फिल्म 'रेड' भी अपनी रिलीज़ के पहले दिन 10 करोड़ 4 लाख का कारोबार कर पाई थी. 

बता दें कि फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' चार सहेलियों की कहानी है. जो कि अपने बोल्ड अंदाज़ में रहती है. इस फिल्म में करीना कपूर, सोनम कपूर, स्वरा भास्कर, शिखा तलसानिया और सुमित व्यास मुख्य भूमिका में हैं. इस फिल्म को अनिल कपूर की छोटी बेटी रिहा कपूर और एकता कपूर ने मिलकर बनाई है. इस फिल्म का निर्देशक शशांक घोष ने किया है.

'संजू' से ऐसी अपेक्षा कर रहे हैं रणबीर कपूर

हॉलीवुड की इस फिल्म में काम करके गौर्वान्वित महसूस कर रही हैं प्रियंका

रणबीर के साथ रिलेशन में आलिया, श्रद्धा कपूर ने दी उन्हें बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -