इस शहर में जानलेवा कोरोना वायरस से पहली मौत

भारत में लॉकडाउन के बाद भी कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है. इस बीच विशाखापत्तनम शहर में जानलेवा वायरस से पहली मौत दर्ज की गई है. जानकारी के मुताबिक किडनी की बीमारी से ग्रसित 62 वर्षीय व्यक्ति को किंग जॉर्ज अस्पताल (KGH) में भर्ती कराया गया था. अस्पताल में भर्ती होते ही उस आदमी का निधन हो गया. डॉक्टरों ने मृतक का कोरना परीक्षण कराया, जिसके बाद पता चला की वह कोरोना वायरस से संक्रमित था.

शराब और पान की दुकानों खुली, अगर चाहिए तो जानें नियम

अपने बयान में आंध्र मेडिकल कॉलेज (एएमसी) के प्रमुख सुधाकर ने कहा कि 2 वर्षीय व्यक्ति को किडनी की बीमारी के साथ केजीएच में भर्ती कराया गया था. उनका इलाज के दौरान निधन हो गया. उनके शरीर को परिवार के सदस्यों को सौंप दिया गया था, लेकिन जब हमने उसकी जैांच की तब जाकर पता चला की वह कोरोना पॉजिटिव था. इसके बाद हमारी टीम मृतक के घर पहुंची और प्रोटोकॉल के अनुसार अंतिम संस्कार किया.

इन स्थानों पर बारिश और ओलावृष्टि के आसार

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि मृत व्यक्ति को गंभीर क्रोनिक किडनी रोग के साथ अस्पताल में भर्ती कराया गया था. उसकी मृत्यु के बाद उसे कोविज-19 से संक्रमित पाया गया था, लेकिन मौत का कारण अभी तक ज्ञात नहीं है. उन्होंने बताया कि इलाज के दौरान मरीज के संपर्क में आने वाले अस्पताल के 20 कर्मचारियों को क्वारंटाइन कर दिया गया है.

सरकार कर सकती है निजी स्कूलों की फीस कम, जारी हुआ मंथन

OMG! अपर सत्र न्यायाधीश भी कर रहे हैं 'वर्क फ्रॉम होम', घर से ही लगाई वर्चुअल कोर्ट

जारी है प्लाज़्मा थेरेपी अपोलो में भी वेंटिलेटर से हटाए मरीज

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -