अब आयरन मैन ने मचाई धूम, 'फर्स्ट क्लास' गाने पर किया धमाकेदार डांस
अब आयरन मैन ने मचाई धूम, 'फर्स्ट क्लास' गाने पर किया धमाकेदार डांस
Share:

कुछ दिनों पूर्व ही मार्वेल के सुपरहीरो स्पाइडरमैन और विलेन हल्क का एक एनिमेटेड वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी के साथ वायरल हुआ था और इस वीडियो में ये दोनों ही किरदार फिल्म कलंक के गाने फर्स्ट क्लास पर काफी मजे के साथ डांस करते हुए नजर आ रहे थे. वहीं यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब लाइक और शेयर भी किया गया था. जबकि यह वीडियो इतना ज्यादा शेयर हुआ कि खुद वरुण धवन ने इसे रीट्वीट कर दिया था 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि अब फिल्म कलंक की एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित ने भी ऐसा ही एक और वीडियो सोशल मीडिया पर डाला है और वीडियो में इस बार आयरन मैन और हल्क फर्स्ट क्लास सॉन्ग पर डांस कर रहे हैं. जानकारी के लिए बता दें कि कलंक का गाना फर्स्ट क्लास लोगों द्वारा खूब पसंद किया गया है और शादी-पार्टी में यह गाना खूब बज रहा है. 

कलंक की स्टार कास्ट की बात के जाए तो माधुरी दीक्षित तकरीबन 20 साल बाद पर्दे पर संजय दत्त के साथ नजर आने जा रही हैं. इस फिल्म में माधुरी के साथ-साथ आलिया भट्ट, वरुण धवन, संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा, आदित्य रॉय कपूर भी नजर आएंगे. आलिया के अपोजिट फिल्म में वरुण धवन हैं, जबकि माधुरी के अपोजिट संजय दत्त है. वहीं सोनाक्षी सिन्हा और आदित्य रॉय की जोड़ी इसमें जमेगी. बता दें कि फिल्म कल याने कि 17 अप्रैल को देशभर में रिलीज की जाएगी. 

यहां देखें वीडियो...

 

83 : यह एक्टर बनेगा रवि शास्त्री, उरी में कर चुका है काम

आलिया का खुलासा, वरुण के साथ काम करने में लगता है इस इस चीज का डर

B'Day : ऐसे बनी लारा दत्ता मिस यूनिवर्स से बॉलीवुड एक्ट्रेस

गोविंदा-करिश्मा के इस गाने को रिक्रिएट करने वाले हैं डेविड धवन, वरुण के साथ ये होंगी एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -