पहले ब्लैक अभिनेता ने दुनिया को कहा अलविदा, 102 वर्ष की आयु में ली अंतिम सांस
पहले ब्लैक अभिनेता ने दुनिया को कहा अलविदा, 102 वर्ष की आयु में ली अंतिम सांस
Share:

हॉलीवुड सिनेमा जगत से एक बुरी खबर सामने आई है. ब्रिटिश फिल्मों में काम करने वाले पहले ब्लैक अभिनेता और जेम्स बॉन्ड फिल्मों में दिखाई दे चुके अर्ल कैमरन ने दुनिया को अलविदा कह दिया है. अभिनेता की उम्र 102 वर्ष थी. विदेशी मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक अभिनेता कैमरन का शुक्रवार को ही निधन हो गया. अभिनेता के एजेंट के हवाले से ये बताया गया है कि एक्टर का निधन इंग्लैंड के घर पर ही हुआ है.

अभिनेता कैमरन ने द्वितीय विश्व युद्ध के दौरान पैसा कमाने के लिए अभिनय शुरू किया था. उन्होंने इरा एल्ड्रिज की पोती से रंगमंचीय भूमिकाओं का प्रशिक्षण लिया. फिल्मों में उनके आगमन ने ब्रिटिश सिनेमा में मौजूद सभी बाधाओं को तोड़ दिया है. कैमरन को 1951 में पूल ऑफ लंदन के लिए कास्ट किया गया था.

बता दें की इस फिल्म में उन्होंने जॉनी लैम्बर्ट नाम के व्यक्ति का किरदार निभाया था. 1950 के दशक में कैमरन ने लगातार फिल्में बनाने का काम किया है, कभी खतरनाक डॉक्टर तो कभी विद्रोही नेता जैसी रूढ़िवादी भूमिकाओं में उन्हें खूब सराहा गया है. अभिनेता अर्ल कैमरन के निधन से उनके फैंस काफी दुखी हैं और सोशल मीडिया पर उन्हें लगातार श्रद्धांजलि दे रहे हैं.

19 साल बाद एक दूसरे से अलग हो रहे हैं जेनिफर ग्रे और क्लार्क ग्रेग, साझा की ये पोस्ट

अभिनेत्री ब्री लार्सन ने डिजिटल दुनिया में रखा कदम, लॉन्च किया अपने यूट्यूब चैनल

प्रसव होने के बाद अवसाद से जूझ रही थी यह अभिनेत्री

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -