जल्द ट्रेनिंग शुरू करेगा रोमानिया में 700 एथलीटों का पहला बैच

रोमानिया में 700 एथलीटों का पहला बैच जल्द ही अपनी ट्रेनिंग शुरू करने के लिए कैम्प में लौटेंगे. हालांकि मैदान पर ट्रेनिंग और टूर्नामेंट में खेलने से पहले खिलाड़ियों को कोविड-19 का टेस्ट कराना होगा और उन्हें नेगेटिव रिपोर्ट का सर्टिफिकेट दिखाना होगा. समाचार एजेंसी सिन्हुआ ने रोमानिया के खेल मंत्री इयोनट स्ट्रोए के हवाले से इसकी जानकारी दी है.

स्ट्रोए ने संवाददाताओं से कहा, " मुझे पता है कि पहले चरण में कम से कम 700 एथलीट ट्रेनिंग करना चाहते हैं. इस समय हम केवल फुटबाल, फस्र्ट डिवीजन और ओलंपिक टीमों के बारे में बात कर सकते हैं. "खेल और स्वास्थ्य मंत्रालय ने 14 मई के बाद एथलीटों के प्रशिक्षण को फिर से शुरू करने के लिए सिफारिशों के साथ एक प्रोटोकॉल जारी किया है.उन्होंने कहा, " खेल गतिविधि धीरे-धीरे फिर से शुरू करने में सक्षम होगी. व्यक्तिगत खेल खेलने वाले खिलाड़ी बाहर अभ्यास कर सकते हैं. हम प्रत्येक फेडरेशन के साथ अलग-अलग चर्चा करेंगे. "

खेल मंत्री के अनुसार, " ट्रेनिंग कैम्प में भाग लेने वाले प्रत्येक प्रतिभागियों को आइसोलेशन में ट्रेनिंग के नियमों का पालन करना होगा. उन्होंने साथ ही यह भी कहा कि कैम्प में पहुंचने से पहले खिलाड़ियों को दो सप्ताह तक घर में आइसोलेशन में रहना होगा. आइसोलेशन का समय पूरा होने के बाद खिलाड़ियों का कोविड-19 टेस्ट होगा और केवल नेगेटिव रिपोर्ट वाले खिलाड़ियों को ही ट्रेनिंग की इजाजत दी जाएगी रोमानिया में 16 मार्च को एक महीने का आपातकाल घोषित किया गया था और इसे 14 मई तक बढ़ा दिया गया है.

अर्ल थॉमस की पत्नी ने किया ऐसा काम की पुलिस ने कर लिया गिरफ्तार

डेविड वॉर्नर ने चुना IPL की ऑल टाइम प्लेइंग इलेवन टीम, शामिल नहीं है ये खिलाड़ी

इयोन मोर्गन का बड़ा बयान, कहा- ओलंपिक में टी-10 क्रिकेट को शामिल किया जाए

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -