शर्मिला टैगोर को देख कोहली ने दिया ऐसा रिएक्शन
शर्मिला टैगोर को देख कोहली ने दिया ऐसा रिएक्शन
Share:

बुधवार को ही नई दिल्ली में DDCA (डेल्ही & डिस्ट्रिक क्रिकेट एसोसिएशन) का एनुअल कॉन्क्लेव आयोजित हुआ था. ये फंक्शन दिल्ली के फिरोजशाह कोटला स्टेडियम में आयोजित हुआ था. इस फंक्शन में क्रिकेट जगत के साथ-साथ बॉलीवुड सेलेब्स भी शामिल हुए थे. टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली, पूर्व विस्फोटक बैट्समैन वीरेंद्र सहवाग, वेटरन क्रिकेटर बिशन सिंह बेदी, कीर्ति आजाद और यशपाल शर्मा जैसे कई खिलाड़ी इस फंक्शन में शामिल हुए थे.

लेकिन यहां विराट ने सभी का दिल जीत लिया. विराट पुरे फंक्शन के दौरान छाए रहे. कोहली को यहां 50 सेन्चुरी पूरी होने पर मोमेंटो भी दिया गया. इस दौरान उन्होंने पूर्व कोच बिशन सिंह बेदी के पैर भी छुए. इतना ही नहीं कोहली ने जब फंक्शन में पूर्व कप्तान मंसूर अली खान पटौदी की वाइफ और बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर की सास शर्मिला टैगोर को देखा तो उन्होंने तुरंत उनके पास जाकर हाथ मिलाया.

फंक्शन में कोहली ने कहा कि, 'टेस्ट क्रिकेट ही सबसे ऊपर है. मैं यूथ से हमेशा कहता हूं कि क्रिकेट के लॉन्ग टाइम वाले फॉर्मेट को अपनाएं.' इस दौरान कोहली ने अपने अंडर-16 और अंडर-19 के दिनों को याद किया और कहा कि, 'मेरे लिए दिल्ली के सभी कप्तानों के साथ खड़ा होना एक बड़ा सम्मान है. मैं खुद भी दिल्ली का कप्तान हूं.' इस इवेंट में बिशन सिंह बेदी, मोहिंदर अमरनाथ, चेतन चौहान, वीरेंद्र सहवाग, यशपाल शर्मा, मदनलाला, अजय शर्मा, विजय दहिया, निखिल चोपड़ा, राहुल सांघवी, अजय जडेजा, गौतम गंभीर, आकाश चोपड़ा, शिखर धवन और कीर्ति आजाद शामिल थे.

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

ऑस्ट्रेलियन ओपन 2018 का हिस्सा नहीं होंगीं ये स्टार खिलाड़ी

पाक को हरा भारत बना चैंपियन

अंजुम चोपड़ा को DDCA का विशेष सम्मान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -