कांग्रेसी कार्यकर्ताओं में झड़प, राम शंकर और पार्षद दीपक के खिलाफ एफआईआर

कांग्रेसी कार्यकर्ताओं में झड़प, राम शंकर और पार्षद दीपक के खिलाफ एफआईआर
Share:

राहुल गांधी रायबरेली के दौरे पर आए और सलोन में हुई सभा के दौरान हंगामे भी हो गए. इसी दौरान उत्तर प्रदेश पुलिस ने अमेठी से कांग्रेस के विधान पार्षद दीपक सिंह के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है. 

इसके अलावा पोस्टर वॉर में भी बीजेपी नेता सूर्य प्रकाश तिवारी ने कांग्रेस नेता राम शंकर शुक्ल के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है. यह एफआईआर उनके द्वारा बनाये गए पोस्टर के लिए हुई है. बता दे उन्होंने एक पोस्टर बनवाया था जिसमें राहुल गांधी राम बन कर धनुषबाण लेकर नरेंद्र मोदी जो कि रावण के रूप में खड़े है, उन पर निशाना साधे हुए है. 

कांग्रेस अध्यक्ष का पद संभालने के बाद राहुल पहली बार संसदीय क्षेत्र रायबरेली के दौरे पर आए है. यह क्षेत्र उनकी माँ सोनिया गांधी के दायरे में आता है. इसी दौरान राहुल ने जम कर बीजेपी और नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा.   
 
सभा के चलते बीजेपी कार्यकर्ता बैनर और झंडे लेकर विरोध प्रदर्शन करते रहे. इसके बाद इन कार्यकर्ताओं के साथ उनकी झड़प हो गई. और कुछ कांग्रेस कार्यकर्ता वहीं पर खड़े पुलिसकर्मियों से भिड़ पड़े. इस पर पुलिस ने दीपक सिंह और दूसरे कांग्रेसी कार्यकर्ताओं के खिलाफ ड्यूटी पर खड़े पुलिस कर्मियों के साथ दुर्व्यवहार के आरोप में आईपीसी की धारा 147, 323, 352, 427, 504 के तहत केस दर्ज कर लिया गया है. 

चंद उद्योगपतियों की मोदी सरकार - राहुल गाँधी

दिल्ली के व्यापारी से हफ्ता वसूली को लेकर मारपीट

यौन दुराचार के आरोप को खारिज करते हुए अजीज ने कहीं ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -