तमिल फिल्म में डेब्यू करेगी यह टीवी एक्ट्रेस

बड़े परदे का मोह एक कलाकार कभी नहीं छोड़ सकता। हजारों ऐसे युवा होते हैं जो खुद को बड़े परदे पर देखने का सपना देखते हैं और अपने सपनो को सच करने के लिए बहुत कोशिशें भी करते हैं. छोटा पर्दा भी एक ऐसी ही सीडी है जिसके जरिये एक्टिंग के दम पर बड़े परदे पर एंट्री ली जा सकती है. बॉलीवुड के किंग खान कहलाये जाने वाले शाहरुख़ खान ने फौजी और सर्कस जैसे सीरियल्स के कारण ही जगह बनाई, विद्या बालन हम पांच से आज कहाँ पहुँच गयी है, सुशांत सिंह राजपूत का उदाहरण भी सबके सामने ही है.

स्टार प्लस पर काफी लम्बे समय से प्रसारित होने वाले सीरियल साथ निभाना साथिया में हेतल के किरदार से फेमस हुई फिरोजा खान जब इस शो में थी तो उन्हें दर्शकों का बहुत सारा प्यार और दुलार मिला।

काफी पहले इस शो को छोड़ने के बाद, इस अभिनेत्री ने 'जाना ना दिल से दूर ' में भी एक कैमियो रोल किया था जिसकी भी काफी सराहना की गयी थी। इसके बाद यह एक्ट्रेस अपने हुनर को नयीं ऊंचाई पर ले जाने की पूरी कोशिश कर रह थी और अब लगता है कि उनके इस सपने को पंख मिल चुके हैं. उन्हें अपने करियर की डेब्यू फिल्म मिल ही गयी है. हालाँकि ये बॉलीवुड फिल्म नहीं है। यह एक तमिल फिल्म हैं जिसका नाम 'थीत्तम पोत्तू थिरुदारा कूटम' बताया जा रहा है. उनके करियर के लिए यह बहुत बड़ा ब्रेक है और फिरोजा इस ब्रेक का भरपूर फायदा उठाना चाहेगी।

मनीष पॉल की बॉडी भी सुभान-अल्लाह

अब कपिल की बुआ बनेगी कपिल की मौसी

अनिता हुई 35 साल की, तस्वीरों में देखिये ग्लैमरस

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -