गैंगस्टर्स ने AK47 से बरसाई गोलियां, 1 जवान की मौत व 2 घायल
गैंगस्टर्स ने AK47 से बरसाई गोलियां, 1 जवान की मौत व 2 घायल
Share:

राजस्थान : राजस्थान में एक गैंगस्टर को मारने पहुंचे दूसरी गैंग के शार्प शूटर्स का पुलिस से सामना हो गया. नाकेबंदी के दौरान इन गैंगस्टर्स ने AK47 से पुलिस पर गोलियां चला दीं. इसमें एक जवान की मौत हो गई.राजस्थान के गैंगस्टर आनंदपाल और उसके गुर्गों पर हमला करने की फिराक में जयपुर पहुंचे राजू ठेहट गैंग के 5 शार्प शूटरों में से 1 को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है वहीँ बाकी के चारों फरार हो गए.

प्राप्त जानकारी के अनुसार राजस्थान के गैंगस्टर आनंदपाल और उसके गुर्गों पर हमला करने की फिराक में जयपुर पहुंचे राजू ठेहट गैंग के 5 शार्प शूटरों का सामना पुलिस से हो गया इसके बाद ये शार्प शूटर नागौर की सीमा में घुस गए, जहां नाकाबंदी कर रही पुलिस से उनकी मुठभेड़ हो गई. गैंगस्टर्स का पीछा कर रही पुलिस पर बदमाशों ने AK 47 से गोलियां चलाई. इसमें राजस्थान पुलिस के जवान खेमाराम घायल हो गया इसे इलाज के लिए जोधपुर के MDM हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया जहाँ पर खेमाराम ने दम तोड़ दिया. वहीं, पुलिस कर्मी हरेंद्र चौधरी को पैर और चेहरे पर गोलियां लगीं.इन्हे भी इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

पुलिस पर हमला करने के बाद चार शार्प शूटर फॉर्च्यून में फरार हो गए. रास्ते में बदमाशों ने कार से 2 लड़कों को भी कुचलकर घायल कर दिया. उनकी कार भी खराब हो गई. पुलिस को नजदीक आता देख बदमाश अपनी कार छोड़कर खेतों में भागे. पुलिस रातभर तलाश में जुटी रही.

पुलिस के मुताबिक जयपुर में गिरफ्तार किया गया शार्प शूटर राजस्थान के श्रीमाधोपुर का रहने वाला शंकर है. फरार बदमाशों में आगरा का रहने वाला शार्प शूटर गोल्डी, हरियाणा का रहने वाला रोहित फौजी और ग्वालियर का रहने वाला हरेन्द्र यादव व एक अन्य शार्प शूटर भी शामिल है. ये चारों एसयूवी कर लेकर जयपुर से सीकर, नागौर और बीकानेर जिले के कच्चे रास्तों से होते हुए नागौर-बीकानेर हाईवे पर पहुंचे. यहां ये श्रीबालाजी पुलिस की नाकाबंदी तोड़कर कार को नागौर फलौदी रोड पर ले गए.

बदमाश जो कार छोड़कर फरार हुए, उसमें आधा दर्जन हथियार, कारतूस, बारूद, बादाम, मिर्च, कपड़े बरामद हुए हैं. हथियारों में कई सेमी ऑटोमैटिक हथियार भी हैं. पुलिस फरार अपराधियों की तलाश में जुट गई है.

ग्रीन कॉरिडोर बनाकर बचाई जवान की जान 

घायल जवानों को जोधपुर लाने के लिए पुलिस कमिश्नर अशोक कुमार राठौड़ ने ग्रामीण पुलिस से कॉर्डिनेट कर खेड़ापा से जोधपुर के बीच ग्रीन कॉरिडोर बनवाया.

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -