बदमाशों ने ग्राहक सेवा केंद्र के संचालक को मारी गोली, नगदी समेत लैपटॉप छीनकर भागे

May 22 2019 03:36 PM
बदमाशों ने ग्राहक सेवा केंद्र के संचालक को मारी गोली, नगदी समेत लैपटॉप छीनकर भागे

गिरिडीह : गांडेय थाना क्षेत्र में मुख्य बाजार में बुधवार सुबह ग्राहक सेवा केंद्र के संचालक को गोली मारकर अपराधियों ने 1 लाख 60 हजार नगदी समेत लैपटॉप की लूट कर ली। घटना के बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी और घायल को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया जहां से प्राथमिक इलाज के बाद उसे पीएमसीएच धनबाद रेफर कर दिया गया। 

अमृतसर के इस बूथ पर दोबारा हो रहा है मतदान

इस तरह हुआ घटनाक्रम 

जानकारी के मुताबिक मौके पर पहुंची पुलिस अपराधियों की तलाश में जुट गई है। घायल की पहचान गांडेय थाना क्षेत्र के चौधरी टोली निवासी पवन के रूप में हुई है। घायल पवन ने बताया कि सुबह वह अपने घर से सीएससी के लिए निकला था। जैसे ही वह गांडेय बाजार स्थित केंद्र पर पहुंचा, दो बाइक से चार अपराधी वहां पहुंचे और उससे बैग छिनने लगे। इस दौरान अपराधियों और उसके बीच हाथापाई भी हुई। इसी बीच एक अपराधी ने पवन के पैर में गोली मार दी और लैपटॉप का बैग छिनकर भाग निकले। 

ओडिशा के कालाहांडी में भीषण सड़क दुर्घटना, एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत

इसी के साथ पवन ने बताया कि उसके लैपटॉप के बैग में एक लाख 60 हजार रुपए थे। घटना की सूचना के बाद एसडीपीओ जीतबाहन उरांव और गांडेय थाना प्रभारी मौके पर पहुंचा और जांच पड़ताल में जुट गए। उन्होंने दावा किया कि जल्द ही अपराधियों को पकड़ लिया जाएगा।  

पुंछ : मेंढर इलाके में नियंत्रण रेखा के पास आईईडी विस्फोट, एक जवान शहीद

फतेहपुर में भीषण सड़क हादसा, कार ने बाइक पर सवार चार लोगों को रौंदा

सीएम योगी ने दिए 2020 तक पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे की मुख्य सड़क का निर्माण करने के निर्देश