दिल्ली के रोहिणी में दिनदहाड़े गोलीबारी
दिल्ली के रोहिणी में दिनदहाड़े गोलीबारी
Share:

दिल्ली देश की राजधानी है. जब देश में जुर्म बढ़ रहे हों और बदमाशों के हौसले बुलंद हो रहे हों, तो राजधानी कैसे पीछे रह सकती है. आए दिनों दिन-दहाड़े अपराध करते इन बदमाशों को ना तो उन्हें पुलिस का डर है ना ही पकड़े जाने पर कानून व्यवस्था का. शायद इसीलिए वे बेखौफ अपने कारनामे को अंजाम देते हैं. दिल्ली के पॉश एरिया रोहिणी में दिनदहाड़े गोलीबारी की घटना हुई. ताबड़तोड़ चलती गोलियों की आवाज़ से जहां लोग दहल गए, वहीं हमले में एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है.

रोहिणी के प्रशांत विहार इलाके में अचानक गोलीबारी की आवाज़ें सुनकर लोग सहम गए. बताया जा रहा है कि रवि भारद्वाज नाम के युवक को ताबड़तोड़ गोलियां मारी गई हैं. हालांकि यह गोलीबारी की घटना आपसी गैंगवार का नतीजा बताई जा रही है. हमले में गंभीर रूप से घायल हुए रवि को नजदीक स्थित बाबा साहब अंबेडकर अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

जानकारी के मुताबिक प्रशांत विहार इलाके में आठ से दस राउंड गोलियां चलने के बाद लोगों ने जब देखा तो पाया कि रवि को गोलियां लगी है और वह घायल अवस्था में ज़मीन पर गिरा पड़ा है. दिल्ली के अलीपुर में रहने वाले 30 वर्षीय रवि को गैंगवार के तहत गोलियां मारे जाने की आशंका जताई जा रही है. फिलहाल स्‍थानीय पुलिस मामले की जांच कर रही है.

हरियाणा- 24 घंटे में दरिंदगी की हदें पार करती 3 वारदातें

कांग्रेस नेता प्रभु सिंह के नाती अभिषेक की हत्या

बोरे और बैग में बंद मिली बच्चियों की लाश

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -