अमेरिका में दिनदहाड़े हुई गोलीबारी, 4 की हुई मौत
अमेरिका में दिनदहाड़े हुई गोलीबारी, 4 की हुई मौत
Share:

वाशिंगटन: अमेरिका के मैरीलैंड राज्य में शनिवार सुबह गोलीबारी और आग लगने की घटना में चार लोगों की जान चली गई तथा कम से कम एक व्यक्ति जख्मी हो चुके है। अधिकारियों ने कहा कि संदिग्ध को पुलिस ने गोली मार दी और चार मृतकों में वह भी मौजूद है। उन्होंने कहा कि अभी यह स्पष्ट नहीं हुआ है कि उपनगर बाल्टीमोर में किस कारण से हिंसा हुई और उन्होंने संदिग्ध या पीड़ितों की पहचान भी नहीं हो पाई। आग लगने से कम से कम 2 मकान क्षतिग्रस्त हो चुके है।

एक प्रत्यक्षदर्शी गेल वॉट्स ने बताया कि सुबह तकरीबन साढ़े 6 बजे विस्फोट की आवाज सुनने के उपरांत वह बाहर भागी। उन्होंने भयानक आग लगते हुए देखी और गली के मध्य एक व्यक्ति को खड़ा देखा जो उनका पड़ोसी था।  जिसके उपरांत वॉट्स ने गोलियां चलने की आवाज सुनी और लोगों को भागते हुए देखा।

बीते 25 वर्ष से इस इलाके में रह रही वॉट्स ने बोला कि संदिग्ध पहले भी अपने पड़ोसियों के साथ झगड़ा करता रहा है। बाल्टीमोर काउंटी पुलिस की प्रवक्ता जॉय स्टीवार्ट ने कहा कि अधिकारियों ने एक सशस्त्र व्यक्ति को देखा और उसे गोली मार दी। दमकल मंत्रालय के प्रवक्ता टिम रोस्कोव्स्की ने कहा कि जिस इमारत में आग लगी और उसके साथ वाली इमारत, दोनों ही ढह गई। एक अन्य इमारत को काफी नुकसान पहुंचा है।

महाराष्ट्र में 50 लाख के पार निकले कोविड के मामले, हुईं 75 हजार से ज्यादा मौतें

भारत को विदेश से मिले कुल 2,060 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर और 30,000 रेमेडिसविर की शीशियां

कोरोना मरीजों को बड़ी राहत, DCGI ने 2-DG दवा के आपातकालीन उपयोग को दी मंजूरी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -