आतंकियों और सैनिकों के बीच हुई मुठभेड़

Feb 13 2016 09:55 AM
आतंकियों और सैनिकों के बीच हुई मुठभेड़

कुपवाड़ा : कुपवाड़ा के हंदवाड़ा में आतंकियों और सैनिकों के बीच मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ में सेना के दो जवान शहीद हो गए। दरअसल बर्फ से ढंके इस क्षेत्र में सुबह आतंकियों को जवानों ने देखा। इस दौरान आतंकियों ने सेना के जवानों पर फायरिंग की। सेना के जवानों ने अपनी ओर से जवाबी कार्रवाई की। इस कार्रवाई में सेना के जवान एक दूसरे को कवर फायर देते हुए आगे बढ़ते रहे लेकिन आतंकी जवानों से बचते रहे।

फायरिंग में दो जवान शहीद हो गए। माना जा रहा है कि क्षेत्र में 4 आतंकियों ने घुसपैठ की है। सेना द्वारा सर्च अभियान चलाया जा रहा है जिसके माध्यम से आतंकियों को तलाशा जा रहा है। हालांकि अभी तक आतंकी पकड़े नहीं गए हैं। आतंकियों को पकड़ने के प्रयास किए जा रहे हैं। सैनिकों द्वारा सर्च आॅपरेशन चलाकर आतंकियों को पकड़ने की कोशिश की जा रही है लेकिन आतंकी क्षेत्र में ही कहीं छुपे हुए हैं।

मिली जानकारी के अनुसार सेना द्वारा मुठभेड़ जारी है। सेना ने उस क्षेत्र को घेर लिया है जहां आतंकी देखे गए थे। मगर फिलहाल आतंकी नज़र नहीं आ रहे हैं। कुपवाड़ा में बर्फ बारी होने के बाद संभवतः यह पहला अवसर है जब सेना और आतंकियों में मुठभेड़ हुई है।