पाक की ओर से गोलीबारी में एक जवान शहीद
पाक की ओर से गोलीबारी में एक जवान शहीद
Share:

रमजान में भारत सरकार ने सिमा पर सैन्य कार्रवाई पर रोक लगाने की पहल की है मगर पाकिस्तान बावजूद इसके अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा है. पाक की ओर सीमा पर सीजफायर का उल्लंघन और गोलीबारी जारी है. गुरुवार रात जम्मू-कश्मीर के आरएस पुरा सेक्टर में नियंत्रण रेखा (एलओसी) पर सीजफायर उल्लंघन किया. पाकिस्तान ने अन्तर्राष्ट्रीय सीमा पर रात भर फायरिंग की जिसमे एक जवान शहीद हो गया और दो नागरिक घायल हैं. फिलहाल पाकिस्तान की ओर से मोर्टार से बीएसएफ पोस्ट और सिविलियन इलाकों पर निशाना साधा जा रहा है.

भारतीय सेना भी मुंहतोड़ जवाब दे रही है. अरनिया में लोगों को घरों से बाहर ना निकलने की हिदायत दी गई है. वहीं बांदीपोरा के हाजिन में आतंकी हमला हुआ है. आतंकियों ने सेना के गश्ती दल पर हमला किया है. बांदीपोरा में जवानों पर फायरिंग कर आतंकी भाग निकले. सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके का घेराव किया है. बता दें कि पीएम मोदी के जम्मू- कश्मीर दौरे से पहले PAK ने सीजफायर उल्लंघन किया है. पीएम मोदी 19 मई को जम्मू- कश्मीर जाएंगे.

 
गौरतलब है कि जम्मू कश्मीर की मुख्यमंत्री अपील पर भारत सरकार ने मंजूरी देते हुए सेना को रमजान के दौरान सभी सैन्य ऑपरेशन पर रोक लगाने का आदेश दिया है, मगर सेना पाक प्रायोजित आतंक फ़ैलाने वाले आतंकियों को जवाब जरूर दे सकती है. 

 

महबूबा मुफ्ती के घर के पास सैनिकों के हथियार लुटे

पुलवामा में सेना का बड़ा सर्च ऑपरेशन शुरू

रमजान के दौरान कश्मीर में सैन्य ऑपरेशन बंद रहेंगे

पाक ने तोड़ा संघर्षविराम, एक भारतीय जवान शहीद

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -