जम्मू-कश्मीर में रातभर से बम बरसा रहा है पाक

सोमवार देर रात से ही पाकिस्तान ने जम्मू-कश्मीर के अरनिया और आरएसपुरा सेक्टर में सीज फायर तोड़ते हुए फायरिंग जारी की. पाकिस्तान की ओर से पूरी रात मोर्टार बरसाए गए. हमला रविवार से ही हो रहा है.  सोमवार को भी पाकिस्तान ने मोर्टार दागे थे, जिसमें से एक अरनिया के थाने में गिरा था. इस दौरान पुलिसकर्मी घायल भी हुए थे और कई वाहनों को नुकसान पहुंचा था. गोलीबारी को देखते हुए बीएसएफ और पुलिस ने गांव वालों से अपने घर से बाहर ना निकलने को कहा है. गोलीबारी के कारण ही सोमवार को अरनिया के आस-पास के 5 किमी. क्षेत्र के सभी स्कूलों को बंद किया गया था.

  रविवार को दिन में पाकिस्तान ने पहले रहम की भीख मांगी और बीएसएफ से सीमा पर फायरिंग बंद करने की गुहार लगाई और फिर रात करीब 10:10 बजे गोलीबारी शुरू कर दी. वह रमजान के महीने में भी सीमा पर सीजफायर करने से बाज नहीं आ रहा है.

बीएसएफ ने बताया कि पाकिस्तानी रेंजर्स ने जम्मू के सांबा सेक्टर के बाबा चमिलियाल और नारायणपुरा में इंटरनेशनल बॉर्डर पर सीजफायर तोड़ा. पाकिस्तान ने करीब 10:10 बजे ऑटोमैटिक हथियारों से फायरिंग शुरू कर दी. फिलहाल पाकिस्तान की ओर से गोले भी दागे जा रहे हैं.

 

 

जम्मू कश्मीर में अमन और हक़ की आवाज उठाती महबूबा मुफ़्ती का आज जन्मदिन

Kathua Gang Rape: कठुआ गैंग रेप में आया नया मोड़

सीमा पर फिर दिखा पाक का दोगलापन, गोलीबारी जारी

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -