फ्लोरिडा में फिर अंधाधुंध फायरिंग

मंगलवार दोपहर फ्लोरिडा के पनामा शहर में एक व्यक्ति ने अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी. अमेरिका में एक बार फिर गोलीबारी की घटना के बाद मौके पर पहुंच पुलिस ने इलाके को घेर लिया है. चश्मदीदों की मानें तो उन्होंने करीब 50 से अधिक बार गोली चलने की आवाज़ सुनी. सूत्रों के अनुसार नॉर्थ फ्लोरिडा में एक अपार्टमेंट के पास एक संदिग्ध व्यक्ति ने गोलीबारी की. इस गोलीबारी में अभी तक एक व्यक्ति के घायल होने की खबर है. पुलिस ने सबसे पहले पहुंचते ही आस-पास के इलाके को खाली कराया, जिस जगह फायरिंग हुई वहां पर कई ऑफिस और स्कूल हैं.

अपार्टमेंट के पास ही रेस्तरां के मालिक किम के मुताबिक, उन्होंने यहां पर गोली चलने की आवाज़ सुनी. जिसके बाद सैकड़ों पुलिसवाले यहां पर आ गए हैं. स्थानीय मीडिया के मुताबिक, शूटर अभी भी एक बैंक में मौजूद है और रुक-रुक कर गोलीबारी कर रहा है. हालांकि, अधिकारियों ने इस बात की पुष्टि नहीं की है.

आपको बता दें कि पिछले कुछ दिनों में अमेरिका में गोलीबारी की कई घटनाएं सामने आ चुकी हैं. हाल में करीब 5 लाख स्टूडेंट ने देश में गन नीति के विरोध में मार्च भी निकाला था. यहाँ स्कूलों में भी गोलीबारी की वारदातें लगातार बढ़ रही है. 

 

 

पुतिन की अवैध संपत्तियों को छिपाने में फ़सा ब्रिटेन

हमारी योजनाएं इस्तेमाल कर सफल हुआ भारत - पाकिस्तान

अजब :कोर्ट ने दिया शख्स के लिंग को नापने का आदेश

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -