ब्रिटेन के कॉलेज में दिनदहाड़े हुई गोलीबारी, 2 लोग हुए जख्मी
ब्रिटेन के कॉलेज में दिनदहाड़े हुई गोलीबारी, 2 लोग हुए जख्मी
Share:

देश हो या विदेश हर दिन बढ़ते जुर्म के मामलों ने हर एक स्थान पर तेजी से बढ़ते जा है, और इन्ही जुर्म के बढ़ते मामलों के बीच आज हर एक इंसान डर-डर कर जीवन यापन कर रहा है. इतना ही दुनियाभर के कई राज्यों में तो ये सिलसिला हर दिन एक नया रूप ले रहा है, जिसके बाद से ही हर किसी के दिल और दिमाग में एक ही सवाल उठ रहा है कि क्या आज के समय में अपने घरों में रहना सुरक्षित है भी या नहीं.  वहीं आज हम आपके ले एक ऐसी ही जुर्म का केस लेकर आए है जिसे सुनने के बाद आप भी हैरान हो जाएंगे. 

इंग्लैंड के एक कॉलेज में गोलीबारी की घटना के उपरांत वहां के छात्रों और कर्मचारियों को परिसर से बाहर निकाल दिया गया है। कॉलेज के 2 कर्मचारी घटना में मामूली रूप से जख्मी हुए हैं। हालांकि पुलिस का बोलना है कि वे गोली लगने से जख्मी नहीं हुए हैं।

पुलिस ने कहा है कि वेस्ट ससेक्स में क्रॉली कॉलेज में हुई घटना के उपरांत उन्होंने 18 वर्ष के एक युवक को हिरासत में लिया जा चुका है, और उसके पास से हथियार और एक चाकू भी जब्त किए जा चुके है। वेस्ट ससेक्स दक्षिणी लंदन से करीब 32 मील (51 किलोमीटर) दूर है। अपराधी फिलहाल पुलिस की हिरासत में है।  कॉलेज के नजदीक बहुत संख्या में पुलिसकर्मी मौजूद हैं और लोगों से वहां नहीं जाने का अनुरोध कर रहे है।

प्रभु हनुमान की शरण में पीएम मोदी, बोले- कोरोना महामारी की जंग में प्राप्त होता रहे संकटमोचन का आशीर्वाद

गुरुग्राम में हालात बेकाबू, ऑक्सीजन की कमी से 6 कोरोना मरीजों की मौत

कोरोना के नए मामलों में मामूली गिरावट, लेकिन मौत के आंकड़े अब भी भयावह

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -