विवाद के बाद भरे बाजार में युवक ने की हवाई फायरिंग

जयपुर :  शहर के समीप चाकसू तहसील में रविवार को एक व्यक्ति ने हवाई फायरिंग कर दी। यह वारदात आपसी रंजिश के चलते होना बताया जा रहा है। पुलिस फायरिंग के बाद फरार आरोपी की तलाश कर रही है। जानकारी के अनुसार चाकसू से करीब 11 किलोमीटर दूर फागी रोड पर कादेड़ा गांव में फायरिंग की घटना हुई।

दिल्ली के एक जिम में जमकर बरसे पत्थर और गोलियां, 6 वर्षीय मासूम की मौत

ऐसे हुआ पूरा घटनाक्रम 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि इसी गांव में रहने वाले दो लोगों के बीच कुछ अरसे से विवाद चल रहा है। इनके बीच पहले भी झगड़ा हो चुका है। जिसमें एक दूसरे को धमकियां दे चुके है। चाकसू पुलिस के मुताबिक रविवार सुबह कादेड़ा गांव के बस स्टैंड पर फायरिंग होने की सूचना मिली थी। तब थानाप्रभारी मौके पर पहुंचे। पड़ताल में सामने आया कि कादेड़ा निवासी बनवारी मीणा ने बस स्टैंड पर हवाई फायरिंग की। इससे ग्रामीणों में दहशत फैल गई। 

पैसा डबल करने का लालच देकर फ़िल्मी स्टाइल में करते थे ठगी, पुलिस ने दबोचा

पहले भी हो चुकी है ऐसी घटनाएं 

जानकारी के अनुसार पड़ताल में दो लोगों के बीच रंजिश की जानकारी मिली। पुलिस के पहुंचने से पहले युवक भाग गया। वहीं, युवक भी घर पर नजर नहीं आया। ऐसे में अब पुलिस उच्चाधिकारियों के निर्देशन पर पुलिस टीमें गठित की गई है, जो कि फायरिंग के आरोपी की तलाश कर रही है। बता दें इससे पहले भी कई बार शहर में इस तरह की घटनाएं हो चुकी है. वही इस घटना के बाद से शहर में भय का माहौल बना हुआ है.

पत्नी को जंगल में ले गया पति और फिर कर डाला ऐसा घिनौना काम

गर्लफ्रेंड के खर्च को पूरा करने के लिए ऐसी वारदात को अंजाम देते थे बदमाश

पड़ोसी को बुलाया खाना खिलाया और फिर इस हालत में छोड़ भागा

Most Popular

- Sponsored Advert -