पुलवामा में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच फायरिंग जारी

Jan 20 2016 11:03 AM
पुलवामा में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच फायरिंग जारी

पुलवामा ​: पठानकोट में हुए आतंकी हमले के बाद भी पाकिस्तान की ओर से आतंकियों की घुसपैठ थमने का नाम नहीं ले रही है। भारत ने पठानकोट के हमले के बाद पाकिस्तान से आतंकरोधी कार्रवाई करने की बात कही थी मगर लगता है पाकिस्तान द्वारा की गई फौरी कार्रवाई का किसी तरह का असर नहीं हुआ है। दक्षिणी कश्मीर के पुलवामा जिले के नैना बाटपोरा गांव में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ प्रारंभ हो गई।

यह मुठभेड़ ऐसे समय हुई जब बाॅर्डर सिक्योरिटी फोर्स द्वारा सर्च आॅपरेशन चलाया जा रहा था। उल्लेखनीय है कि नैना बाटपोरा गांव में सुरक्षा बलों की आतंकियों के साथ मुठभेड़ हो गई थी। इस मुठभेड़ के दौरान सुरक्षा बल राष्ट्रीय राईफल्स, जम्मू - कश्मीर, पुलिस के विशेष अभियान दस्ते और केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल द्वारा आतंकियों के ठिकाने की ओर कूच किया गया।

सुरक्षाबलों ने दो या तीन आतंकियों के क्षेत्र में होने की संभावना जताई। आतंकियों द्वारा सुरक्षाबलों पर आॅटोमैटेड एमिनेशंस से फायरिंग की गई। सुरक्षा बलों द्वारा जवाबी कार्रवाई करते हुए फायरिंग की गई। इसी दौरान अतिरिक्त बल ने गांव की घेराबंदी कर ली जिससे आतंकी कहीं से भी निकल न पाए। मगर अंधेरा हो जाने पर अभियान रोक दिया गया। यह अभियान आज सुबह फिर से प्रारंभ हो गया।