चाय पीने गया था युवक, तभी आए दो अपराधी और फिर...

बेतिया शहर के मीनाबाजार अवंतिका चौक से चाय पीकर बाइक से अपने साथी आकीब जावेद के साथ हॉस्पिटल रोड स्थित निवासी लौट रहे सुहैब अख्तर उर्फ लक्की (20) पर बुधवार को कार सवार अपराधियों ने अंधाधूुध फायरिंग करना शुरू कर दी।

आज की सुबह तीन बजे घटी इस घटना में सुहैब अख्तर के पीठ को छूते हुए दो गोलियां चली गई। अपराधी खुदाबख्श चौक से राजड्योढ़ी होते हुए भाग गए। सुहैब अख्तर को GMCH के सर्जिकल वार्ड में भर्ती किया गया है। नगर थानाध्यक्ष राकेश कुमार भास्कर ने कहा है कि सुहैब अख्तर की शिकायत पर एक मोबाइल धारक के विरूद्ध FIR दर्ज की जा चुकी है। घटना की वजहों व अपराधियों का पता लगाने के लिए पुलिस की टीम तकनीकी शाखा के अधिकारियों के साथ मिलकर छानबीन करने में लगी हुई है। प्रथम दृष्टया यह मामला पूर्व के किसी विवाद से जुड़ा दिखाई दे रहा है। घटना में शामिल अपराधियों को शीघ्र हिरासत में ले लिया जाएगा।

सुहैब अख्तर ने इस बारें में कहा है कि उसके एक दोस्त के परिवार की महिला का प्रसव होने वाला था। उन लोगों के सहयोग में सुहैब अपने दोस्त आकिब जावेद (20) के साथ रात में हॉस्पिटल में थे। रात्रि 12:30 बजे एक अज्ञात नंबर से सुहैब के मोबाइल पर फोन आ गया। फोन करने वाले ने पूछा कि तुम कहा हो। सुहैब ने कहा कि उसके बाद फोन कट गया। सुबह तीन बजे सुहैब को नींद आने लगी तो वह अपने दोस्त आकिब जावेद के साथ बाइक से मीनाबाजार के अवंतिका चौक पर शकिल के चाय दुकान पर चाय पीने के लिए आया। वहां से चाय पीकर वे दोनों वापस अपने घर हॉस्पिटल रोड जाने लगे तभी राज स्कूल के समीप पीछे से एक सफेद रंग की कार तेजी से आयी, कार में सवार दो अपराधी पिस्तौल से फायरिंग कर दी। तब आकिब जावेद ने बाइक की स्पीड तेज कर दी।

देवर के बर्थडे पर कैटरीना ने साझा की दिल जीत लेने वाली तस्वीर

Kangana Ranaut की 'इमरजेंसी' में हुई एक और नए किरदार की एंट्री

रिलीज हुआ Code Name Tiranga का धमाकेदार ट्रेलर

न्यूज ट्रैक वीडियो

Most Popular

- Sponsored Advert -