शोपियां में हुई मुठभेड़ में एक आतंकी ढेर, सेना के दो जवान घायल

शोपियां : जम्मू-कश्मीर के शोपियां के वनगाम इलाके में रविवार रात से ही सेना-पुलिस और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी है. सेना और पुलिस ने आतंकियों को घेर लिया था, जिसमें अभी तक एक आतंकी के मारे जाने की खबर है. जबकि अंधेरे का फायदा उठाकर दो आतंकी भागने में सफल रहे. इस मुठभेड़ में दो जवान घायल हुए हैं. प्राप्त जानकारी के अनुसार रविवार देर रात से ही यहां एक बिल्डिंग में छिपकर आतंकी फायरिंग कर रहे थे, जिसका सुरक्षा बल के जवान जवाब दे रहे थे.

इसी बीच सद्दाम हुसैन नाम का एक आतंकी बाहर आया और वह मारा गया. इसके बावजूद फायरिंग कर रहे दो आतंकी सुबह होने से पहले अंधेरे का फायदा उठाकर भाग गए.  इसी फायरिंग में सेना के दो जवान, बीएसएफ का सब-इंस्पेक्टर नितिन कुमार, महिला एसपीओ जरीना बी और एक अन्य महिला तसलीम के भी घायल होने की खबर है.

बता दें कि पाकिस्तान द्वारा सीमा पार से घुसपैठ की लगातार कोशिशें जारी है. पाकिस्तान द्वारा मोर्टार और ऑटोमेटिक हथियारों से जा रही फायरिंग को भारतीय जवानों ने असफल कर दिया. पाकिस्तान, कृष्णा घाटी और पुंछ सेक्टर में भारी फायरिंग कर आतंकियों को जम्मू-कश्मीर में घुसाने की फ़िराक में है. रविवार को दिन में पाक ने फिर घुसपैठ की कोशिश की लेकिन उसे भी नाकाम कर दिया गया. बता दें कि रविवार को पाकिस्तान की फायरिंग में पंजाब के तरनतारन के जवान गुर सेवक सिंह और साबिजया सेक्टर में जवान राजेन्द्र तोपारा शहीद हो गए थे.

पाकिस्तान की गोलीबारी में दो जवान शहीद

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -