पुलवामा: सेना और आतंकियों के बीच गोलीबारी जारी

जम्मू कश्मीर में पाकिस्तान प्रायोजित आतंकी हमला जारी है और पुलवामा में सेना और आतंकियों के बीच भारी गोलीबारी चल रही है. इस हमले में जवाब देते हुए CRPF  का एक जवान घायल हो गया है. पाक लगातार अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा है. हाल ही में जम्मू कश्मीर के बडगाम में एक बार फिर से कुछ आतंकियों ने पुलिस चौकियों को घेरकर गोलीबारी की थी , आतंकियों के इस हमले में एक जवान के शहीद हुआ है, इलाके में घटना के बाद सर्च ऑपरेशन जारी है. इस बीच यह हमला हुआ. 

बता दें, जम्मू कश्मीर के बडगाम  वाडवाना इलाके में 4-5 आतंकियों ने हथियार लूटने के मकसद से पुलिस चौकी को घेर लिया था और गोलीबारी शुरू कर दी थी.  जिसके बाद जवाबी फायरिंग में सुरक्षाबलों ने भी आतंकियों को मुँह तोड़ जवाब दिया. इस मुठभेड़ में सेना का एक जवान शमीम अहमद गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसकी मौत अस्पताल ले जाते समय रास्ते में हो गई थी.

आतंकियों का मकसद पुलिस चौकी पर हमला कर हथियार को लूटना था लेकिन सुरक्षा बलों ने जिस तरह से जवाब दिया उससे आतंकी भागने में कामयाब हो गए. पुलिस ने इलाके में सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया और आतंकियों की तलाश तेज कर दी गई है. कश्मीर में हाल ही में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच रोज मुठभेड़ की ख़बरें मिल रही थी, जिससे देश की शांति व्यवस्था भंग हो रही है. इन सब के बीच कश्मीर की अवाम धरती की जन्नत में दोज़ख़ सी जिंदगी गुजारने पर मजबूर है. 

जम्मू-कश्मीर: आतंकियों की नापाक हरकत से फिर एक जवान शहीद

एकतरफा युद्धविराम की पहल करे केंद्र- महबूबा मुफ्ती

बड़ी खबर: तूफान की चेतावनी के बीच भूकंप से थर्राया उत्तर भारत

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -