मुनव्वर राणा के बेटे पर ताबड़तोड़ फायरिंग, परिवार में चल रहा है संपत्ति विवाद
मुनव्वर राणा के बेटे पर ताबड़तोड़ फायरिंग, परिवार में चल रहा है संपत्ति विवाद
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के रायबरेली जिले में मशहूर शायर मुनव्वर राणा के पुत्र तबरेज राणा पर अज्ञात बाइक सवार हमलावरों ने हमला कर दिया। उनकी कार पर कई राउंड फायरिंग की गई। हमले में तबरेज बाल-बाल बच गए, किन्तु उनकी गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई। ताबड़तोड़ हुई गोलीबारी और गोली की आवाज सुनकर आसपास हड़कंप मच गया और लोग जमा हो गए। इसी बीच हमलावार मौके से फरार हो गए। पुलिस ने हमलावरों को पकड़ने के लिए नाकेबंदी की, किन्तु कोई कामयाबी नहीं मिली।

पीड़ित तबरेज राणा ने अपने ही परिवार के पाँच लोगों के खिलाफ थाने में शिकायत दी है। देर रात पुलिस ने पाँचों आरोपितों इस्माइल राणा, राफे राणा, जमील राणा, शकील राणा (सभी चाचा) और यासर राणा (चचेरे भाई) के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। समाजवादी पार्टी (सपा) नेता राफे राणा आजम खान के करीबी माने जाते हैं। रायबरेली के शहर कोतवाली के किला बाजार मोहल्ले के निवासी शायर मुनव्वर राणा परिवार के साथ लखनऊ में रहते हैं। पुलिस का कहना है कि उनका रायबरेली में परिवार के लोगों के साथ बहुत समय से संपत्ति संबंधी विवाद चल रहा है। तबरेज राणा दो दिन पहले जमीन के किसी विवाद को लेकर शहर आए थे और यहीं पर ठहरे हुए थे। कोतवाली में दी गई तहरीर के अनुसार, सोमवार (जून 28, 2021) को वह अपनी कार से लखनऊ के लिए जा रहे थे। 

तभी लखनऊ-प्रयागराज हाईवे पर शाम लगभग 6 बजे शहर कोतवाली की त्रिपुला पुलिस चौकी क्षेत्र में स्थित पेट्रोल पंप के पास बगैर नंबर की बाइक पर बैठे नकाबपोशों ने तबरेज राणा पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। उस समय तबरेज कार चला रहे थे। गोलियों की आवाज सुनकर मौके पर लोगों की भीड़ जमा होने लगी। कई राउंड गोलियाँ चलाने के बाद हमलावर फरार हो गए। कार के शीशे में गोलियों के निशान भी मिले हैं। कोतवाल अतुल कुमार सिंह ने बताया कि पीड़ित की शिकायत के आधार पर केस दर्ज किया गया है।

Twitter पर पोर्नोग्राफिक कंटेंट को लेकर महिला आयोग सख्त, एक सप्ताह में एक्शन की मांग

बंगाल में जंगलराज, हिंसा की जांच करने पहुंची मानवाधिकार की टीम पर ही हुआ हमला

DGCA ने लिया अहम फैसला, 31 जुलाई तक बढ़ाया अंतरराष्ट्रीय उड़ानों पर प्रतिबंध

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -