किसानों के आंदोलनस्थल सिंघु बॉर्डर पर फायरिंग, कार से आए 4 युवक गोलियां चलाकर फरार
किसानों के आंदोलनस्थल सिंघु बॉर्डर पर फायरिंग, कार से आए 4 युवक गोलियां चलाकर फरार
Share:

नई दिल्ली: किसानों के आंदोलनस्थल सिंघु बॉर्डर पर गोलीबारी किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। देर रात चंडीगढ़ नंबर गाड़ी में सवार होकर कुछ अज्ञात बदमाश टीडीआई सिटी के पास लंगर खाने के बहाने पहुंचे थे। इसके बाद वे, मौके पर गोलीबारी कर फरार हो गए। मामले में पुलिस ने तफ्तीश शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार, बीती रात चंडीगढ़ नंबर की एक कार पर सवार होकर कुछ लोग आए थे। सफेद रंग की ऑडी कार से उतरे लोगों ने आंदोलनकारी किसानों को लक्ष्य बनाते हुए गोलीबारी की और भाग गए। इस घटना में किसी किसान को चोट नहीं आई है। यह घटना सिंघू सीमा के पास टीडीआई मॉल के पास हुई थी। मामले में पुलिस का कहना है कि गोलीबारी करने वाले आरोपी किसान शायद पंजाब के रहने वाले हैं। फायरिंग पर किसानों का कहना है कि किसी षड्यंत्र के तहत इस वारदात को अंजाम दिया गया है, ताकि हरियाणा और पंजाब के किसानों में फूट पड़ जाए। ये युवक पंजाब के बताए जा रहे थे और हरियाणा वालों के साथ विवाद कर रहे थे।

सिंघू सीमा पर गत वर्ष 26 नवंबर से आंदोलनकारी किसान डटे हुए हैं। 100 से अधिक दिनों में आंदोलनकारी किसानों और सरकार के बीच हुई 11 दौर की वार्ताओं में कोई समाधान निकलकर सामने नहीं आया। किसान नये कृषि कानून रद्द करने की मांग पर अड़े हैं जबकि सरकार इस मांग को मानने को तैयार नहीं है।

विराट ने पत्नी अनुष्का और बेटी की तस्वीर शेयर कर दी महिला दिवस की शुभकामनाएं

कोरोना के कहर में पहली बार कच्चे तेलों की कीमत में आया उछाल

करीना ने फैंस को दिखाई अपने दूसरे बेटे की झलक, शेयर की खूबसूरत तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -