सोशल मीडिया पर आग की तरह फैला भाजपा नेता पवैया का ट्वीट, एमपी के नए मंत्रियों की हुई खटिया खड़ी
सोशल मीडिया पर आग की तरह फैला भाजपा नेता पवैया का ट्वीट, एमपी के नए मंत्रियों की हुई खटिया खड़ी
Share:

एमपी की राजनीति में हर रोज एक नया रंग दिखाती है.बीते दिनों प्रदेश में बहुप्रतीक्षित कैबिनेट विस्तार हुआ.आज एमपी में नवनियुक्त कैबिनेट मंत्रियों को विभाग आवंटन किया जाना बाकि है. इस बीच एमपी में भारतीय जनता पार्टी के फायरब्रांड नेता और पूर्व उच्च शिक्षा मंत्री जयभान सिंह पवैया ने नवनियुक्त मिनिस्टर से कुछ ऐसा पूछा है जिसको लेकर यहां की राजनीति गर्मा गई है. 

हार्दिक पटेल को कांग्रेस ने दी बड़ी जिम्मेदारी, कार्यकारी अध्यक्ष के पद पर हुई नियुक्ति

एमपी के ग्वालियर-चंबल इलाकों में उपचुनाव होने है. यहां की 16 सीटों उपचुनावों के मुहाने पर खड़ी भारतीय जनता पार्टी को दल के वरिष्ठ नेता ही कठघरे में खड़ा कर रहे हैं. मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर पार्टी पर ही निशाना साधते हुए राज्य के पूर्व मंत्री अजय विश्नोई के बाद अब पूर्व उच्च शिक्षा मंत्री जयभान सिंह पवैया ने नवनियुक्त मंत्रियों से प्रश्न किए है. 

मुख्तार अंसारी गैंग के खिलाफ योगी सरकार का बड़ा एक्शन, कई साथी गिरफ्तार, सम्पत्तियाँ जब्त

विदित हो कि पवैया ने शनिवार को ट्वीट करके सवाल किया कि एमपी के नए मंत्री जब ग्वालियर आए तो वीरांगना लक्ष्मीबाई की समाधि पर दो पुष्प चढ़ाने क्यों नहीं गए? याद रखें ये प्रजातंत्र और मंत्री परिषद शहीदों के खून से ही उपजे हैं, इतना तो बनता है.' चौथी बार सीएम बने शिवराज सिंह चौहान शनिवार को ग्वालियर दौरे किया था. उनके साथ राज्य के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री नरोत्तम मिश्रा मौजूद थे साथ ही, सीएम शिवराज जब अधिकारियों के साथ कोविड-19 पर चर्चा कर ही रहे थे तभी सहसा पूर्व मंत्री पवैया का ट्वीट सोशल मीडिया पर धमाल मचाने लगा. प्रेस ने इस पर मुख्यमंत्री की प्रतिक्रिया जानना चाही, किन्तु उनका कोई उत्तर नहीं मिला.दरअसल, मंत्रिमंडल विस्तार के बाद विभाग आवंटन का 8 दिन से भोपाल में रुककर प्रतीक्षा कर रहे नवनियुक्त मंत्री हफ्ते के समाप्ती में अपने जिलों में लौटे हैं.

कोरोना के खिलाफ भारत की जंग को अमित शाह ने बताया कामयाब, की पीएम मोदी की तारीफ

राजस्थान में सियासी उठापठक तेज़, सीएम गहलोत ने सभी विधायकों को बुलाया जयपुर

कोरोना काल में इस देश के पीएम की जनता से अपील, कहा- 'काम पर लौटो'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -